Hardik Pandya के भाई को किया मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार , ये है पूरा मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जब से मुंबई इंडियन के कप्तान बने है तब से वो घर के रहे ना घाट के , पहले तो उन्होंने कप्तान बनके अपने ही खिलाडियों को परेसान किया . अब ये खबर आ रही है की हार्दिक पांड्या के भाई वैभव को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है . ये बताया जा रहा है की मुंबई पुलिस की इकॉनमी विंग ने वैभव पांड्या को 3 साल पुराने एक मामले में गिरफ्तार किया है तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला .

 

हार्दिक पांड्या के भाई को किया मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार

आपको बता दे की हार्दिक पांड्या के जिस भाई को पुलिस की इकॉनमी विंग ने गिरफ्तार किया है उसकी शिकायत खुद हार्दिक ने पुलिस को की थी . ये हार्दिक पांड्या का सगा भाई नहीं है बल्कि सोतेला भाई है और ये मामला आज का नहीं बल्कि 3 साल पहले का है . पुलिस ने वैभव पांड्या को गिरफ्तार करके 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है , ताकि आगे की कारवाई की जाए .

 

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक़ हार्दिक पांड्या ((Hardik Pandya) और कुनाल पांड्या ने अपने भाई वैभव पांड्या के साथ मिल कर एक पोलिमर बिज़नस शुरू किया था . जिसमे अग्रीमेंट के मुताबिक उसमे हार्दिक और कुनाल पांड्या का प्रॉफिट 40 40 परसेंट होना था और वैभव पांड्या का 20 परसेंट प्रॉफिट का हिस्सा होना था . लेकिन वैभव पांड्या ने उनके साथ गड़बड़ी करके एक नयी कंपनी बना कर उसमे सब पैसा ट्रान्सफर कर दिया था . इसके कारण हार्दिक और उसके भाई को 5 करोड़ के करीब नुक्सान हुआ था , जिसके बाद उन्होंने वैभव को इस बारे में कहा . लेकिन वैभव पांड्या ने इसको नजरअंदाज कर दिया तब जाके हार्दिक पांड्या ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी .