कॉमेडियन भारती हुई हॉस्पिटल में भर्ती दर्द से हुआ बुरा हाल , ये है कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वैसे तो कॉमेडियन का ये काम होता है की वो अपनी हरकतों से लोगो को हसाती रहती है लेकिन कई बार जो हमें हसाता है वो खुद मुसीबत में पड़ जाता है . यही कुछ मामला कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh ) के साथ हुआ उनको इमरजेंसी में हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पडा , यही नहीं वो दर्द में बुरी तरह से कहराती दिखी . उनकी इस हालत को देख कर उनके चाहने वालो को बहुत ही ज्यादा दुःख हो रहा है और वो जानना चाहते है की आखिर उनके साथ क्या हुआ .

 

पथरी के कारण हुई हॉस्पिटल में भर्ती Bharti Singh

आपको बता दे की भारती सिंह (Bharti Singh) डांस दीवाने के सेट पर दर्द से बुरी तरह से परेशान हो गयी थी , उनको जल्दी से हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा . इसका कारण ये था की उनकी पित की थेली में पथरी थी जिसके कारण उनको बहुत ही ज्यादा दर्द हो रहा था .

इसके लिए उनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहा पर उनकी सर्जरी हो कर उनकी पथरी निकाली गयी और वो अब दर्द से उनका पीछा भी छुट गया है . उन्होंने इसकी जानकारी अपने फेसबुक के ब्लॉग पर साँझा की और उनके शरीर से निकाली गयी पथरी भी दिखाई है .

 

पथरी ने कर रखा था भारती को परेशान

 

भारती सिंह (Bharti Singh) इस पथरी की दिक्कत से काफी समय से परेशान थी , उन्होंने अपने ऑपरेशन में सभी चरणों को अपने ब्लॉग में दिखाया . वो अपने बेटे गोला से अलग भी नहीं जाना चाहती थी लेकिन ऑपरेशन के कारण उनको ऐसा करना पड़ा , ऑपरेशन के बाद उन्होंने अपने पित की थेली में से निकाली गयी पथरी भी दिखाई .

भारती सिंह आजकल सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित के डांस दीवाने के शो में नजर आती है और सबको हसाती नजर आती है . इसके इलावा वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और समय समय पर कुछ न कुछ अन्यी चीज़ डालती रहती है .