ये क्या हो गया BCCI ने किया ऋषभ पन्त को बेन , ये है कारण

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बहुत से आईपीएल के टूर्नामेंट हो चुके है लेकिन किसी में भी अब तक दिल्ली कैपिटल की टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था . लेकिन अबकी बार इस टीम ने तो कमाल कर दिया है और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रही है . अभी इस टीम ने दो मैच खेलने बाकी है और उसके बाद आईपीएल में इतिहास बन जायेंगा . लेकिन दूसरी तरफ ऋषभ पन्त के लिए और दिल्ली कैपिटल के लिए एक बुरी खबर भी है . ये कहा ज रहा है की BCCI ने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पन्त पर एक मैच का बेन लगा दिया है .

 

किस कारण से लगा ऋषभ पन्त पर बेन

 

आपको बता दे की दिल्ली की टीम ने बहुत ही धीमी गति से ओवर करवाया जिसके कारण ऋषभ पन्त पर ही नहीं उनकी टीम के दुसरे खिलाडियों पर भी जुरमाना लगा . जो कल मैच हुआ उसमे पन्त नहीं खेल पाए थे , और आगे भी अगर ऐसा ही रहा तो उनको फिर से बेन का सामना करना पड़ सकता है . इस कारण से टीम के मनोबल पर भी असर पड़ सकता है और टीम फाइनल में जाने से पहले ही हार सकती है .

 

यही नहीं इस फैसले के खिलाफ ऋषभ पन्त ने अपील भी की थी लेकिन अफ़सोस के साथ ये कहना पड़ रहा है की BCCI ने उनकी ये अपील सिरे से खारिज कर दी . क्योकि नियम बनाये ही इसलिए गए है की ताकि लोग उस पर चल सके और क्रिकेट मैच में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आये .