धरमेंदर के कारण इस एक्ट्रेस से शादी नहीं कर सके बोबी देओल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

देओल परिवार का शुरू से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी धाक रही है, इसका मुख्य कारण है धर्मेंद्र जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी. उसके बाद धर्मेंद्र की जगह लेने के लिए आए सनी देओल जो भी काफी सक्सेसफुल रहे बॉलीवुड में, लेकिन अगर हम बॉबी देओल की बात करें तो वह बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाए. सनी देओल ने तो अपने दम पर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया लेकिन वह भी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र का सहारा लिया. ऐसा नहीं की बॉबी देओल ने बॉलीवुड में आकर मेहनत नहीं की उनकी किस्मत का उन्हें काम ही साथ मिला साथ ही साथ वह अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी चर्चा में रहे हैं.

 

नीलम कोठारी से शादी करना चाहते थे बॉबी देओल

 

बॉबी देओल को बॉलीवुड में आए हुए लगभग 30 साल हो गए हैं और उन्होंने कुल मिलाकर पांच हिट फिल्में दी है. बॉबी देओल अपने भाई सनी देओल के साथ फिल्म की शूटिंग पर जाते थे जहां पर उनकी मुलाकात एक्ट्रेस नीलम कोठारी से हुई. उनको देखने के बाद नीलम कोठारी और बॉबी देओल में कब प्यार के परवान चढ़ गया किसी को पता ही नहीं चला. उनका प्यार इतना परवान चढ़ा कि वह भी देओल नीलम कोठारी से शादी करने के लिए भी तैयार हो गए थे लेकिन किस्मत को मंजूर नहीं था कि बॉबी देओल की शादी नीलम कोठारी से हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

 

धर्मेंद्र के कारण नहीं कर सके शादी नीलम कोठारी के साथ

 

बॉबी देओल नीलम कोठारी को बहुत ही ज्यादा चाहते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन जैसे के हर लव स्टोरी का अंत होता है वैसे ही इनकी भी लव स्टोरी का अंत हुआ. इन दोनों के प्यार के बीच में विलेन का किरदार निभाया इनके पिता धर्मेद्र ने, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस उनके घर की बहू बने. इसलिए वह भी देओल का नीलम कोठारी के साथ शादी करने का सपना हमेशा के लिए टूट ही गया और उसके बाद तानिया बॉबी देओल के घर बहु बनके आई.

1 thought on “धरमेंदर के कारण इस एक्ट्रेस से शादी नहीं कर सके बोबी देओल”

Comments are closed.