नसरुल्लाह ने कर दिया अंजू को प्रेग्नेंट क्या है इस बात की सच्चाई जाने

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बहुत दिनों से एक मामला बहुत ज्यादा मीडिया की सुर्खिया बिखेर रहा है और वो है अंजू और नसरुल्लाह का प्रेम और फिर उनसे शादी का . कैसे एक राजस्थान की रहने वाली अंजू का पाकिस्तान के रहने वाले नसरुल्लाह के साथ फेसबुक पर प्रेम प्रसंग हुआ . उसके बाद वो अपने असली पत्नी अरविन्द से झूठ बोल कर पाकिस्तान चली गयी मीडिया में खबर आई थी की उन्होंने वहा जा कर सबसे पहले अपना धर्म परिवर्तन करके फातिमा बन गयी . उसके बाद उन्होंने ये कहा जा रहा है की नसरुल्लाह के साथ निकाह भी कर लिया था .

क्या गर्भवती है अंजू

कुछ दिनों पहले अंजू कई महीने पाकिस्तान में रह कर वापिस भारत लोट आई , यहाँ लोट आने के बाद सबसे पहले देश की आर्मी ने उनके साथ पूछताछ की . अंजू बहुत दिनों से मीडिया के सामने भी नहीं आई और अब वो अचानक से मीडिया से आकर बात करने लगी . उनसे जब ये पूछा गया की क्या वो अपने बच्चो को लेकर वापिस पाकिस्तान जायेंगी तो उन्होंने कुछ भी जवाब देने से इनकार कर दिया . इसी बीच ये भी खबर आई थी की अंजू गर्भवती है और जब उनसे इस बारे में पूछा गया क्या ये बात सच है .

अंजू ने बताई पूरी सच्चाई

अंजू से जब मीडिया वालो ने ये पूछा की क्या वो गर्भवती है तो उन्होंने कहा की ये बात सिर्फ अपवाह है इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी सच्चाई नहीं है . उनके बारे में ये भी कहा जा रहा था की वो पाकिस्तान जा कर आई एस आई के लिए काम कर रही है . तो उन्होंने जवाब दिया की वो पूरी कानूनी प्रक्रिया का पालन करके ही पाकिस्तान गयी थी और उनके पास वीजा भी था . उन्होंने कहा की उनके साथ नसरुल्लाह ने बहुत ही अच्छा व्यवहार किया और जहा भी वो गयी सब ने उनका बहुत ही अच्छा सवागत किया था .