dharmendra helath update

धरमेंदर को हुई बीमारी जल्दी में सनी देओल ले गए अमेरिका

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जब से सनी देओल की ग़दर 2 फिल्म हिट हुई है तब से देओल परिवार में चारो तरफ से खुशिया आ गयी है , सारा देओल परिवार बहुत ज्यादा एन्जॉय कर रहा था . क्योकि सनी देओल की बहुत दिन बाद कोई फिल्म हिट हुई है , लेकिन दूसरी तरफ एक खबर ने लोगो को बहुत बड़े सदमे में डाल दिया है . धरमेंदर (Dharmendra) की उम्र 87 साल हो चुकी है और उनको स्वास्थ्य सबंधी कोई बीमारी हुई है जिसके कारण सनी देओल उनका इलाज करवाने के लिए अमेरिका ले गए है .

 

हेमा मालिनी ने दिया हेल्थ अपडेट

 

धर्मेन्द्र ने अभी थोड़े दिन पहले ही एक फिल्म की थी जिसके कारण वो चर्चा में थे , दूसरी तरफ धरमेंदर अपना ज्यादा समय अपने खेतो में अपना समय बिता रहे थे . लेकिन अब खबर आ रही है की धरमेंदर को हेल्थ सबंधी कुछ समस्या हो गयी है और ये खबर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है . जिसने भी ये खबर सुनी है वो धरेम्द्नेर की बहुत ही ज्यादा चिंता कर रहा है , ये भी खबर आ रही है की सनी देओल उनको लेकर अमेरिका में चले गए है . इधर उनकी हेल्थ सबंधी अपडेट उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने लोगो को दिया है .

dharmendra

ये है पूरी सच्चाई धरमेंदर की हेल्थ के बारे

 

जैसा सबको पता है की धरमेंदर , सनी देओल और उनकी पत्नी अमेरिका गए हुए है और लोगो ने गलत खबर सोशल मीडिया पर फैला दी है . सच्चाई हेमा मालिनी ने बताई की धरमेंदर की तबियत बिलकुल ठीक है और वो सिर्फ रूटीन चेक उप के लिए अमेरिका गए है , वही दूसरी तरफ देओल परिवार के एक आदमी अलग ही बात बतायी है . उन्होंने बताया की धरमेंदर की बेटी यानी सनी देओल की बहिन अमेरिका में रहती है और धरमेंदर का उनसे मिलने के लिए बहुत मन कर रहा था . इसलिए वो तीनो उससे मिलने के लिए गए है और वहा कुछ दिन बिता कर वापिस भारत आ जायेंगे .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *