सालो बाद अब जाके खुला राज कैसे हुई थी दिव्या भारती की मौत , इस एक्टर ने खोला राज

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में श्री देवी को बहुत ही सुन्दर एक्ट्रेस कहा जाता था लेकिन उनको टक्कर देने के लिए एक कलाकार आई थी जिसका नाम था दिव्या भारती . ये एक्ट्रेस बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में आई थी और उन्होंने कुछ ही सालो में अपनी खूबसूरती के बल पर हिट फिल्मे दी थी . लेकिन इश्वर को कुछ और ही मंजूर था और एक दिन वो अपने घर की बालकनी से निचे गिर आर दुनिया छोड़ गयी थी . उनकी मौत पर कुछ लोगो ने कहा था की उनको किसी द्वारा मारा गया था , लेकिन अब सालो बाद उनकी मौत का राज एक एक्टर ने खोला है .

 

कमल सदाना ने खोला दिव्या भारती की मौत का राज

 

जब एक मीडिया वाले ने कमल सदाना नाम के एक्टर से इंटरव्यू लिया तो उन्होंने बतया की दिव्या भारती एक बहुत अच्छी एक्टर और मेरे ख़ास दोस्त थी . जब दिव्या भारती ने दुनिया छोड़ उस समय उनकी उम्र 19 साल की थी और उनका ऐसे दुनिया छोड़ना सबके लिए सदमे भरा था . उन्होंने बताया की दिव्या भारती का दुनिया छोड़ना सबके लिए बहुत ही बड़ी खबर थी जिसको सुन कर हर कोई हिल गया था .

kamal

उन्होंने दिव्या भारती को याद करते हुए कहा की वो अक्सर श्री देवी की नक़ल करती थी , में उसको कहा करता था की ये काम आप सबके सामने करके दिखाओ . जिस दिन उनकी मौत हुई उस समय उन्होंने दिव्या के साथ शूटिंग पूरी की थी , जब उनको ये खबर मिली थो मैंने कहा था की ऐसा कैसे हो सकता है .

 

कैसे छोड़ी दिव्या भारती ने दुनिया

 

कमल सदाना ने बताया की जिस समय दिव्या भारती ने दुनिया छोड़ी उस समय उनके पास फिल्मो की कमी नहीं थी . जिस दिन उनकी मौत हुई उस समय उन्होंने ड्रिंक पी हुई थी और वो अपनी बालकनी में घूम रही थी . शायद वो उस समय ज्यादा एनेर्जी ज्यादा थी , और उसके कारण ही वो बालकनी में से गिरी होगी . उन्होंने बताया की उनकी मौत एक एक्सीडेंट ही थी और इसमें किसी का भी हाथ नहीं था .