बच्चे के खिलोने के दाम में ले जाए ये शानदार मोटरसाइकिल , देखे डिटेल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Royal Enfield Hunter 350 : वैसे तो हिंदुस्तान की मार्किट में कई गाडिया आई और गयी है लेकिन एक ऐसी कंपनी है जिसकी मोटर साइकिल आज भी मार्किट में अपनी धाक जमा रखी है . वो कंपनी है रॉयल इनफिल्ड की हंटर 350  मोटर साइकिल , ये मोटर साइकिल बहुत ही दमदार है और इस मोटर साइकिल की तीनो वैरिएंट भारतीय मार्किट है .

 

कंपनी ने बताया की इस मोटर साइकिल ने बहुत ही जल्दी भारतीय मार्किट में अपनी पकड़ बना ली है और इसका इंजन भी बहुत ही ज्यादा दमदार है . कंपनी ने ये भी बतया की ये मोटर साइकिल बहुत ही दमदार फीचर के साथ मार्किट में आई है जिस पर बेठ कर आपको बहुत ही अच्छा लगेंगा . अगर आपको भी ये मोटर साइकिल खरीदनी है तो आपको निचे दी गयी डिटेल को देखना चाहिए .

Royal Enfield Hunter 350 Engine

 

बहुत से लोग जब कोई भी नयी मोटर साइकिल लेते है तो वो इस गाडी के फीचर को देखते है , और रॉयल की इस बाइक में तो गजब की खुबिया है . इस गाडी का इंजन बहुत ही जानदार है जो की सिंगल सिलिंडर में आता है , और 350 cc का इंजन है जो की बहुत ही ज्यादा पॉवर पैदा करता है . इस मोटर साइकिल में आपको शानदार 20.4 PS पॉवर और 27 mm पिक टार्क भी देखने को मिलेंगी .

ये भी पढ़ेलॉन्च हुई Kawasaki की रेट्रो बाइक, लुक ने किया रॉयल Enfield का गेम ओवर

Royal Enfield Hunter 350 फीचर और कीमत

 

आजकल पहले जैसी बाइक नहीं मार्किट में आती अब तो नए नए फीचर मोटर साइकिल में आ गए है जिसमे से एक फीचर है नेविगेशन सिस्टम , साथ ही साथ चार्जिंग की सुविधा , साथ ही साथ पोर्टेबल मीटर और पोर्टेबल ओडोमीटर . मोटर साइकिल की इन फीचर को देख कर युवा लोग इस गाडी को बहुत ज्यादा संख्या में खरीद रहे है .

 

अब बात करते है इसकी कीमत के बारे में जो बताया जा रहा की इतने शानदार फीचर होने के बाद भी इसकी कीमत बहुत ही ज्यादा कम रखी गयी है . कंपनी के अनुसार अगर कोई भी इस गाडी को खरीदना चाहता है तो वो इसको 1.50  लाख से लेकर 1.75 लाख तक की कीमत में खरीद सकता है .