ड्रीम गर्ल 2 ने पिलाया ग़दर को पानी , कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया ग़दर को

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बहुत दिनों से ग़दर 2 ने सिनेमाघरों में ग़दर मचाया हुआ था लेकिन अब ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 ) ने सनी देओल की फिल्म को भी धुल चटा दी है . आपको बता दे की ग़दर 2 ने अब तक 400 करोड़ रुपये की बहुत ज्यादा कमाई की है . एक समय ये कहा जा रहा था की ग़दर फिल्म शारुख खान पठान फिल्म के 500 करोड़ के आकडे को भी पीछे छोड़ देंगी . लेकिन इस हफ्ते के आते आते ग़दर के हेकड़ी कुछ कम होती दिखाई दे रही है .

 

ड्रीम गर्ल 2 ने दिखाया जलवा

 

ग़दर 2 फिल्म इस महीने की 11 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी , और उसके बाद से इस फिल्म ने ग़दर मचा राखी है . उसके पीछे सबसे बड़ा कारण था इस फिल्म की छप्पर तोड़ कमाई , लेकिन अब आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 फिल्म रिलीज़ हुई है . और इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही ग़दर 2 को आइना दिखा दिया है इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही अच्छी कमाई शुरू कर दी है .

dream girl

आयुष्मान खुराना की बहुत पहले एक फिल्म आई थी जिसमे उन्होंने पूजा की आवाज निकाल के रोल किया था जो की बहुत ज्यादा हिट रही थी . अब दुबारा उन्होंने ड्रीम गर्ल में एक लड़की का रोल निभाया है और कहा जा रहा की एक्टिंग बहुत अच्छी की है आयुष्मान खुराना ने . इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही पहले दिन ही 10 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है .

ये भी पढ़े : Gadar 2 Star Cast Fees : जानिये ग़दर 2 के सितारों ने कितनी ली फीस

ग़दर 2 की कमाई हुई कम

 

सनी देओल की फिल्म ग़दर बहुत समय पहले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा चुकी है , अब बहुत सालो बाद ग़दर 2 ने उस फिल्म के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए है . अक्षय कुमार की फिल्म omg 2 भी ग़दर के साथ रिलीज़ हुई थी लेकिन उसका कलेक्शन ग़दर के सामने फीका रहा . ग़दर की अब तक की कमाई का अंदाजा लगाये तो इस फिल्म ने 500 करोड़ रुपये से कुछ कम की कमाई की है .अब देखने वाली बात है की ड्रीम गर्ल कमाई के मामले में सनी देओल की फिल्म को पीछे छोडती है या नहीं .

Leave a Comment