govinda marrige
govinda marrige

60 साल की उम्र में गोविंदा ने रचाई दुबारा शादी , अपने प्यार को पहनाई वरमाला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में बहुत से एक्टर आये और गए है लेकिन एक ऐसा एक्टर है जिसका हर कोई दीवाना है और उसका नाम है गोविंदा . जिनकी एक्टिंग और कॉमेडी और डांस सबकुछ बहुत ही ज्यादा अच्छा है , उनके फेंस की बात करे तो वो भी करोड़ो में है . आपको बता दे की गोविंदा ने बहुत समय से बड़े परदे पर एक्टिंग करना छोड़ दिया है लेकिन वो अपनी पत्नी के साथ अक्सर छोटे परदे पर दिखाई दे जाते है . आपको बता दे की डांस दीवाने एक शो चल रहा है जिसको माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी होस्ट कर रहे है . उसमे ही गोविंदा और उनकी पत्नी आये हुए थे और उन्होंने कुछ ऐसा किया की वो चर्चा का विषय बन गया .

 

गोविंदा ने रचाई 60 साल की उम्र में दुबारा शादी

 

आपको बता दे की डांस दीवाने में एक एपिसोड गोविंदा पर बनाया हुआ था और इस अवसर पर गोविंदा और उनकी पत्नी आई हुई थी . तो जब वो शो में आये तो माधुरी दीक्षित ने कहा की आपकी शादी कब हुई थी हमे नहीं पता तो गोविंदा ने कहा की हमारे पास शादी की कोई तस्वीर भी नहीं है . तो माधुरी दीक्षित ने कहा की कोई बात नहीं आज हमारे पास दूल्हा दुल्हन है और वरमाला भी तो आज आपकी शादी दुबारा करवा देते है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गोविंदा ने रचाई थी चुपचाप शादी

जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता इस शो में आये तो माधुरी दीक्षित ने उनकी दुबारा शादी करवा दी , गोविंदा को वरमाला माधुरी जी ने दी और सुनीता को वरमाला सुनील शेट्टी ने दी . इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता अपने पति को डार्लिंग कह कर उनके गले में वरमाला डाल देते है . इसके बाद गोविंदा और उनकी पत्नी आपस में मिल कर डांस करते है , आपको यहाँ बता दे की गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ने चुपचाप छुपकर शादी की थी इसलिए ज्यादा लोग उनकी शादी में नहीं आ पाए थे .

About admin