ipl 2024
ipl 2024

IPL 2024 से पहले बड़ा उलट फेर महिंदर सिंह धोनी को निकाला कप्तानी से , अब ये होगे नये कप्तान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आईपीएल 2024(IPL 2024) के शुरू होने में अब काफी दिन नहीं रह गए है और सब टीम अपने अपने हिसाब से तयारी कर रही है . लेकिन अबकी बार आईपीएल से काफी बड़ा उलट फेर देखने को मिल रहा है जिसपर किसी को भी विश्वाश नहीं हो रहा है . पहले तो रोहित शर्मा को मुंबई की टीम से कप्तानी पद से हटा कर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया गया . अब ये खबर आ रही है की चेन्नई सुपर किंग की टीम में बहुत बड़ा उलट फेर हो गया है जिस पर किसी को भी विश्वाश नहीं हो रहा है .

 

IPL 2024 से पहले धोनी को निकाला कप्तानी से

 

अब जबकि आईपीएल 2024 को शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हुए है चेन्नई सुपर किंग की टीम ने बहुत बड़ा चोकाने वाला फैसला लिया है . ये खबर आ रही है की महिंदर सिंह धोनी को कप्तानी से हटा दिया गया है और उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड को नया कप्तान बना दिया गया है . आप सब को तो पता ही है की धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम ने अब तक 5 बार आईपीएल को जीता है . ये फैसला बहुत ही हैरान करने वाला है और इस फैसले पर एक्सपर्ट अपनी अपनी राय दे रहे है जो की हैरान करने वाला है .

 

धोनी क्रिकेट से ले सकते है बहुत जल्दी संन्यास

महिंदर सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी पिछले 15 साल से कर रहे है और उनकी कप्तानी में चेन्नई ने अब तक 5 बार ख़िताब अपने नाम किया है . आपको बता दे की आज से दो साल पहले महिंदर सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी रविंदर जडेजा को दी थी . लेकिन उस समय रविंदर जडेजा उनके उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए थे , इसलिए अबकी बार कमान ऋतुराज को सोपी जा रही है . एक्सपर्ट ये कह रहे है की धोनी बहुत ही जल्दी क्रिकेट को अलविदा कह सकते है इसलिए अपनी जगह एक अच्छे कप्तान को चेन्नई की टीम को देना चाहते है .

About admin