inder raj behal
inder raj behal

हेमा मालिनी के इस करीबी को लेकर आई बुरी खबर , शोक में पूरा बॉलीवुड

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड के लिए कुछ सालों से बहुत ही गलत खबरें आ रही हैं इनके कारण बॉलीवुड पर दुखों का पहाड़ टूट रहा है. पुराने दौर की एक ऐसी अभिनेत्री है जिसके सुंदरता के लोग आज भी बहुत ज्यादा कायल है. वह अभिनेत्री और कोई नहीं फल की हेमा मालिनी है जिन्होंने शोले जैसी फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों पर राज किया है. उनकी एक फिल्म आई थी ड्रीम गर्ल जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, उसे उसे फिल्म को बनाने वाले प्रोड्यूसर का कल निधन हो गया. वह काफी सालों से बीमार चल रहे थे और 92 साल की उम्र में उन्होंने प्रण छोड़ दिया.

इंदर राज बहल ने कहा दुनिया को अलविदा

आपको बता दें कि बहुत सालों पहले हेमा मालिनी की एक फिल्म आई थी जिसका नाम था ड्रीम गर्ल, इस फिल्म में उनके साथ काम किया था धर्मेंद्र ने. और दोस्तों आप लोगों को पता ही होगा कि यह फिल्म काफी ज्यादा हिट साबित हुई थी और इस फिल्म को बनाने वाले थे इंद्र राज बहल .

आपको बता दे कि इंद्र राज की उम्र इस समय 92 साल की हो गई थी और वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वह काफी समय तक हेमा मालिनी के सेक्रेटरी के रूप में भी काम किया था. उन्होंने जो ड्रीम गर्ल फिल्म बनाई थी वह काफी बड़ी हिट साबित हुई थी जिसने हेमा मालिनी को ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया था.

इंदर राज के बेटे ने की खबर शेयर

आपको बता दे की इंदर राज ने काफी अन्य फिल्मों को भी बनाया था जो काफी हिट साबित हुई थी. उनकी दुनिया छोड़ने की खबर उनके बेटे ने सोशल मीडिया पर दी साथ ही ये भी लिखा कि वह काफी जिंदा दिल इंसान थे. उनके बेटे ने बताया कि 26 फरवरी को उनकी याद में प्रेयर मीट भी होगी और उनको उनके परिवार के सभी सदस्य बहुत याद करते हैं. उनकी मौत की खबर सुनकर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त की है और उनको श्रद्धांजलि भी दी है.

About admin