February 29, 2024

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह आयेंगे नजर एक साथ इस नए शो में

kapil sharma
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Kapil Sharma Show : हमें से कई लोग कलर टीवी पर आने वाले प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो को काफी चाव से देखते थे . कपिल शर्मा के शो में सबसे ज्यादा पसंदीदा किरदार अगर किसी का था तो वह थे मशहूर गुलाटी जोकि सुनील ग्रोवर किया करते थे. जब शो काफी अच्छा चल रहा था तब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया था जिनके बाद उनके बीच में दरार पड़ गई थी. यह दरार तकरीबन 6 साल तक ऐसे ही रहे और किसी ने एक दूसरे को भी नहीं मनाया. लेकिन दोस्तों अब खबर आ रही है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में सुलह हो गई है और वह एक दूसरे के साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं.

 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आएंगे एक साथ नजर

kapil

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में काफी समय झगड़ा रहा था लेकिन अब उन्होंने एक शो करने के लिए एक दूसरे के साथ सुलह कर ली है. अब उनका जो नया शो आने वाला है वह टीवी पर नहीं आएगा बल्कि नेटफ्लिक्स पर आएगा, कपिल शर्मा ने भी इस बात की घोषणा की है कि दिल थाम के बैठ जाइए जिसका आपको इंतजार है वह घड़ी आने वाली है. नेटफ्लिक्स के इस नए शो में कपिल शर्मा की पूरी टीम नजर आ सकती है जिसमें किकू शारदा सुनील ग्रोवर आदि कलाकार अपने कल पेश करते नजर आएंगे.

 

काफी समय पहले हुई थी सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई

 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma)और सुनील ग्रोवर में आप झगड़ा हुआ था जब वह ऑस्ट्रेलिया से एक शो करके वापस आ रहे थे. उसे फ्लाइट में एक आदमी ने सारी घटना को बताया कि कपिल शर्मा ने शराब पी रखी थी. और कपिल शर्मा के सारे टीम खाना खा रही थी तो कपिल शर्मा ने कहा कि मेरे बगैर तुम खाना कैसे खा सकते हो. इसके बाद उन्होंने सुनील ग्रोवर का कॉलर पकड़ लिया था और उनको जूता भी फेंक कर मारा था.

sunil grover

इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया था और अब 6 साल के बाद दोनों में सुलाई हुई है, और दोनों एक साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हो गए हैं. इस नए शो का प्रोमो का वीडियो भी रिलीज हो गया है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेकपिल शर्मा शो के ये सितारे अब नहीं है इस दुनिया में

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →

One thought on “कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह आयेंगे नजर एक साथ इस नए शो में

Comments are closed.