February 29, 2024

अंजू के भारत आते ही पाकिस्तानी पति ने बेकाबू हो किया बड़ा एलान

anju pakistan news today
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Anju Pakistan News : दोस्तों जैसा आपको पता है की पिछले दिनों एक मामला उठा था और वो था भारत से पाकिस्तान गयी अंजू के बारे में . कैसे उसने पाकिस्तानी लड़के के साथ फेसबुक पर दोस्ती की फिर अपने भारतीय पति को झूठ बोल कर पाकिस्तान चली गयी . अंजू बहुत दिनों से पाकिस्तान में रह कर अपने देश भारत वापिस लोट आई है , लेकिन यहाँ पर लोटकर सबसे पहले भारतीय सेना ने उसको अपनी कस्टडी में लेकर जानकारी जुटाई फिर ही उसको छोड़ा गया है . लेकिन दूसरी तरफ उसका पाकिस्तानी पति तरह तरह के ब्यान दे रहा है .

फातिमा बन भारत लोटी अंजू

उत्तर प्रदेश के छोटे से गाव के रहने वाली अंजू कैसे अपने पति को धोखा देकर पाकिस्तान चली गयी और वहा जा कर उसने नसरुल्लाह नाम के आदमी से शादी कर ली . यही नहीं उसने वहा जा कर अपना नाम भी बदल लिया और अपना नाम रख लिया फातिमा . यहाँ पर उसके पिता और पहले पति ने उसके साथ अपने सभी नाते तोड़ दिए है और उससे बात करना भी पसंद नहीं कर रहे है .

पाकिस्तानी पति ने बेकाबू हो दिया बड़ा ब्यान

जब इस मामले में उसके पाकिस्तानी पति से बात की तो उन्होंने बताया की मैंने ही उसको भारत वापिस भेजा है अपने पहले पति से तलाक लेने के लिए . साथ ही वो वहा अपने बच्चो की कस्टडी लेकर वापिस आएँगी यही नहीं उसके पाकिस्तानी पति ने कहा की थोड़े दिन बाद वो अंजू उसको स्पोंसर करेंगी और वो भी भारत आयेंगा . उसके पाकिस्तानी पति ने कहा की वो यहाँ पाकिस्तान में अपने बच्चो को लेकर काफी ज्यादा परेसान थी और वो अपने बच्चो को वापिस लाना चाहती है .

लेकिन जैसे ही अंजू पाकिस्तान से वापिस आई उनको बी एस ऍफ़ के दफ्तर लेजाया गया और उनसे वहा काफी देर पूछताछ भी की गयी . उसके बाद ही उनको जाने दिया गया लेकिन वहा से बाहर निकलते ही अंजू को मीडिया कर्मियों ने घेर लिया जिन्हें देख कर वो काफी ज्यादा परेशान देखि गयी थी .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →

One thought on “अंजू के भारत आते ही पाकिस्तानी पति ने बेकाबू हो किया बड़ा एलान

Comments are closed.