kareena kapoor sons
kareena kapoor sons

करीना कपूर के बच्चो में नहीं है संस्कार , तैमुर ने अपनी ही छोटे भाई के साथ कर दी ये हरकत

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जैसा सबको पता है की करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी की थी , सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी और उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह था . सैफ अली खान से शादी के बाद करीना कपूर के दो बेटे हुए जिनका नाम तैमुर और जेह है , जो अभी बहुत ही छोटे है . पिछले दिनों करीना कपूर ने अपने बेटो को लेकर टीवी पर खुल के बात रखी थी और ये कहा था की इन दोनों की परवरिश करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो रहा है . तब से सोशल मीडिया पर लोगो ने तरह तरह की बाते की है और कहा है की इन दोनों के संस्कार अच्छे नहीं है .

 

करीना के दोनों बच्चे है शरारती

करीना कपूर ने इंटरव्यू के दौरान कहा था की वो अपने बच्चो को लेकर बहुत ही ज्यादा परेशान है , उनका बड़ा बेटा तैमुर 7 साल का है और छोटा बेटा जेह 3 साल का है . उनका कहना है की उनका ज्यादा समय उन दोनों के झगडे सुलझाने में ही बीत जाता है क्योकि उनका बड़ा बेटा तैमुर बहुत ही ज्यादा परेशान करता है . उन्होंने बताया की तैमुर अपने भाई जेह को बहुत ही ज्यादा परेशान करता है और उसको तरह तरह की बाते बोलता है .

 

तैमुर करता है जेह को परेशान

वैसे तो करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हमेशा चर्चा में रही है साथ ही साथ बड़े बेटे के नाम तैमुर के नाम पर रखना भी चर्चा का विषय बना था . उन्होंने कहा की जब वो इस इंटरव्यू के लिए घर से तयार हो रही थी तभी सैफ अपने बड़े बेटे को धमका रहे थे की तुम ऐसा नहीं करोंगे . उनका बड़ा बेटा तैमुर अपने छोटे भाई को बहुत कुछ गलत बोलता है और तब में उसको कहती हु की तुम ऐसा मत करो ये अच्छी बात नहीं है .

 

करीना कपूर बताती है की तैमुर अपने छोटे भाई जेह को अपने कमरे में आने को मना करता है , और कई बार दस्ताने डाल कर WWE की तरह लड़ पड़ता है . उन्होंने कहा की मैंने कभी दो लडको के बारे में कल्पना नहीं की थी और ये सब कुछ देखना एक पागलपन है .

About admin