seema haider
seema haider

Seema Haider के पति ने चल दिया दाव कर दिया कोर्ट में केस , कभी भी वापिस जा सकती है अपने मुल्क

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आपको तो पता ही होगा की थोड़े दिन पहले एक मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और वो मामला था सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन का मामला . कैसे प्यार के चक्कर में सीमा हैदर अवेध तरीके से नेपाल से भारत में प्रवेश किया , अभी तक तो सभी कुछ सही चल रहा था . लेकिन अब सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने नॉएडा में एक वकील के माध्यम से सीमा हैदर पर कोर्ट में केस कर दिया है . गुलाम हैदर के वकील ने भी सीमा उनके पति सचिन और जेवर पुलिस को नोटिस भेज दिया है .

 

क्या सीमा हैदर जा सकती है वापिस ?

यहाँ पर बता दे की गुलाम हैदर ने नॉएडा में ही एक वकील किया है जिसका नाम है मोमिन मलिक और उनको इस मामले की देखभाल करने को बोला है . उनके वकील ने सूरजपुर कोर्ट में गुलाम हैदर की तरफ से सुनवाई सुनी , उनके वकील ने सीमा हैदर , उनके पति सचिन मीना और उनके बाप के खिलाफ ये केस दायर किया है . जिसको देखकर ये लगता है की आने वाले दिनों में इन दोनों की मुश्किलें बढ़ सकती है .

 

फर्जी दस्तावेज से ली जमानत

सीमा हैदर (Seema Haider) के पति गुलाम हैदर ने जो वकील किया है उसने बहुत ही मजबूत केस बनाया है , ये कहा जा रहा है की उनके वकील ने उन सब के खिलाफ 20 धाराओ में मुकदमा दर्ज करवाया है . उनके वकील का आरोप है की सीमा हैदर और उनके पति सचिन ने फर्जी कागजो के सहारे जमानत ली है . गुलाम हैदर के वकील ने कहा की उनका असली बाप उनकी कस्टडी लेना चाहता है और इसके लिए उन्होंने एस डी एम के पास भी अर्जी लगायी थी . लेकिन उनकी अर्जी की कोई ही सुनवाई अब तक नहीं हुई है , उन्होंने कहा की सीमा हैदर ने फर्जी कागजो से जमानत तो ली साथ ही साथ फर्जी कागजो से ही सचिन से शादी की थी .

About admin