krk lashes out on salman khan
krk lashes out on salman khan

के आर के ने कही सलमान खान को ऐसी बात जो सुनना भी हराम है

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में एक के बाद एक बवाल हो जाते है और ज्यादातर बवाल सुर्खियों में आने के लिए होते है , एक ऐसा आदमी है बॉलीवुड में जो कभी भी शांत नहीं बेठता . बॉलीवुड के सबसे बदनाम कलाकार जिसको हमेशा सुर्खियों में रहना अच्छा लगता है उसका नाम है कमाल राशिद खान . अबकी बार उन्होंने और किसी को नहीं बल्कि सलमान खान को लेकर ऐसी बात कर दी है , जिसको सुनकर भाईजान के चाहने वाले नाराज हो गए है .

 

के आर के ने कहा सलमान खान को गधा

कमाल राशिद खान जिनका दूसरा नाम के आर के है वो अक्सर ऐसी ट्वीट करते रहते है जिससे विवाद जन्म हो जाते है . उन्होंने एक आलू की फोटो शेयर की जिस पर एक स्कार्फ लपेटा हुआ है , उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान को बुरा भला कहा है . उन्होंने कहा की गधे की तरह दिखने वाले गेंदे तूने मेरे बच्चो की जिंदगी ख़राब कर दी है , उन्होंने साथ ही साथ बिग बॉस के एक प्रतिभागी का किस्सा याद करवाया जिसमे सलमान खान जुबेर खान को कह रहे थे की अगर तुझे मैंने अपना कुत्ता नहीं बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं . उसी तरह के आर के ने सलमान खान को कहा अगर मैंने तेरे को अपना सुर ना बना दिया तो मेरा नाम के आर के नहीं .

ये भी पढ़ेHoli 2024 : सलमान खान होली कैसे मनाते है और क्या गिफ्ट देते है

के आर के ने ली सलमान खान की क्लास

इतना ही नहीं के आर के का गुस्सा यही नहीं शांत हुआ इसके बाद उन्होंने कहा की में तेरे को इतना परेशां कर दूंगा की तू अपने आप को कमरे में बंद कर लेंगा . उसके बाद तू अपने आप को कोसेंगा और तू अपने आप को शराब में डूबा लेंगा , अब तेरे को में तेरी औकात दिखाऊंगा शेरा की गर्लफ्रेंड . में अब तेरा असली चेहरा दुनिया को दिखाऊंगा की तू कितना बड़ा क्रिमिनल है .

About admin