hardik pandya ipl
hardik pandya ipl

हार्दिक पांड्या ने कप्तान बनते ही दिखाए तेवर , रोहित शर्मा पर चलाया हुकम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बहुत ही जल्दी आईपीएल 2024 (IPL 2024 ) का आगाज होने वाला है और अबकी बार मुंबई इंडियन की टीम से रोहित शर्मा की छुटी हो गयी है . यही नहीं बल्कि उनकी जगह हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बना दिया गया है और उन्होंने कप्तान बनते ही तेवर दिखाने शुरू कर दिए है . आपको बता दे की दो दिन पहले मुंबई इंडियन और गुजरात टाइटन के बीच में नरेंदर मोदी स्टेडियम में मैच खेला गया . इस मैच ने सबको हैरान कर दिया क्योकि गुजरात की टीम ने मुंबई की टीम को बहुत ही आसानी से हरा दिया था .

 

हार्दिक पांड्या ने दिखाया रोहित शर्मा पर रोब

कल के मैच में कुछ ऐसा हुआ की जिससे मैच देखने वाले दर्शक काफी नाराज दिखे और वो हार्दिक पांड्या के खिलाफ हूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे . ये सब इसलिए हो रहा था क्योकि अबकी बार मुंबई की टीम से रोहित शर्मा को हटा कर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया गया है . इसलिए फेंस को ये पसंद नहीं आ रहा था और वो जमकर पांड्या के खिलाफ हूटिंग कर रहे थे , दूसरी तरफ हार्दिक ने भी कल के मैच में कुछ ऐसी हरकत की जो की लोगो को पसंद नहीं आया .

 

हार्दिक ने दोड़ाया रोहित को मैदान में

हिटमैन रोहित अक्सर सर्किल में फील्डिंग करते है लेकिन कल के मैच में हार्दिक पांड्या ने उनको बहुत ही ज्यादा परेशान किया . उन्होंने तक़रीबन 3 बार रोहित शर्मा की फील्डिंग की पोजीशन चेंज की जिसके कारण रोहित शर्मा काफी परेशान नजर आ रहे थे . हार्दिक ने रोहित शर्मा को सर्किल में ना रख कर बाउंड्री पर भेजा जिसको देख कर उनके चाहने वाले बहुत ही ज्यादा परेशान दिख रहे थे . बहुत कोशिश करने के बाद भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी के बीच में खेला गया ये मैच मुबई की टीम ने गवा दिया और गुजरात की टीम की जित हो गयी थी .

About admin