हम आपके है कोन के संस्कारी पिता ने एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत , लोग बोले ऐसा हो नहीं सकता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Narayani Shashtri On Alok Nath : बॉलीवुड में लोग पैसा कमाने आते है क्योकि वो ये सोचते है की यहाँ पर आकर ही उनके सपने पुरे हो सकते है . कुछ लोगो को बॉलीवुड में अच्छे मुकाम पर पहुचने में ऐसा करना पड़ता है जो की उनकी इज्ज़त को ख़राब कर देता है . कई बार बॉलीवुड से ऐसी खबर आती रहती है की एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर ने या फिर एक्टर ने गलत किया है . कुछ ऐसी किरदार है जो की फिल्म में बहुत बडिया रोल करते है और उनसे उम्मीद भी नहीं होती है की वो कुछ गलत कर सकते है . ऐसा ही एक एक्टर है जिसने बहुत अच्छे रोल किये है और उनका नाम है आलोक नाथ .

 

आलोक नाथ ने किया कई एक्ट्रेस के साथ गलत

 

आपको याद होगा की कई साल पहले एक फिल्म आई थी जिसका नाम था हम आपके है कोन उसमे पिता का रोल निभाया था अलोक नाथ ने . उनके चेहरे को देख कर लोग उनको बहुत ही अच्छा समझते थे लेकिन आपको बता दे की कई एक्ट्रेस ने उन पर कई आरोप लगाये है . उन पर आरोप लगने के बाद तो कई लोगो को ये विश्वाश भी नहीं हुआ की आलोक नाथ कुछ गलत भी कर सकते है .

narayani shastri

लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस सामने आई है जिन्होंने आलोक नाथ की तारीफ़ की है और उसका नाम है नारायण शाश्त्री , उनका कहना है की मैंने उनके साथ एक टीवी सीरियल में काम किया है . लोगो ने जो उन पर आरोप लगाये है मेरे को नहीं लगता की वो सब सही थे क्योकि वो सब फीमेल एक्ट्रेस की बहुत इज्ज़त करते थे

 

उनका कहना है की उनके साथ काम करते हुए चार से पाच लडकिया भी थी लेकिन कभी किसी के साथ उन्होंने गलत हरकत नहीं की . उनका कहना है की हम अक्सर पार्टी करते थे और अलोक नाथ जी बहुत ड्रिंक भी करते थे लेकिन उन्होंने आज तक कभी भी पार्टी में भी किसी के साथ गलत हरकत नहीं की .