मलायका अरोड़ा ने छोड़ दी शरम , बेटे से पूछा वेर्जिन है या नहीं

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Dumb Biryani : बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जो हमारे समाज को ख़राब कर रही है , यहाँ पर ऐसी बाते होती है जो हम अपने घर में करना पसंद नहीं करते है . आपको बता दे की मलयका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने अपना एक पॉडकास्ट शुरू किया है जिसका नाम है दम बिरयानी . इसमें बहुत से गेस्ट आने वाले है जिसमे सबसे पहले अरबाज खान और सोहेल खान गेस्ट के रूप में आने वाले है . इसके बाद मलायका अरोड़ा भी गेस्ट की रूप में आने वाली है और वो अपने बेटे से ऐसी सवाल पूछने वाली है जो एक माँ को नहीं पूछना चाहिए .

 

मलयका अरोड़ा ने पूछा अपने बेटे से गलत सवाल

 

आपको बता दे की इस पॉडकास्ट का एक एपिसोड इन्स्ताग्राम पर रिलीज़ हुआ है जिसमे अरहान खान और मलयका अरोड़ा एक साथ दिखे . इसमें मलयका अरोड़ा अपने बेटे से पूछती है की तुमने सबसे पहले कब वेर्जेनिटी लूस की थी तब अरहान खान बिलकुल चुप हो जाता है और कुछ नहीं बोलता है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

इसके बाद अरहान खान अपनी माँ से पूछता है की क्या आप शादी करने वाली है क्या , इन दोनों को इस तरह से बातचीत कर लोग अपने अपने तरह के कमेंट कर रहे है . एक यूजर लिखता है की देखिये इनके संस्कार जैसे मिले है वैसे तो दिखायेंगे , तो दूसरा एक गाना बोलता है की देख तेरे संसार की क्या हालत हो गयी है भगवान .

 

इसमें अरहान खान अपने पिता अरबाज खान से पूछते है की आपका सलमान खान के साथ कैसा रिश्ता है तो वो बताते है की हम एक दुसरे की बहुत इज्जत करते है . मैंने शादी कर ली लेकिन सलमान खान ने शादी नहीं की , आपको बता दे की अरबाज खान ने एक मेकअप आर्टिस्ट के साथ शादी की है .

वही दूसरी तरफ मलायका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और उन्होंने अरबाज खान से 19 साल शादी चलने के बाद तलाक ले लिया था .