mahesh bhatt
mahesh bhatt

पूजा भट के पहले बॉयफ्रेंड ने खोली महेश भट्ट की काली करतूत का चिठा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री थी जो की एक्टिंग भी करती थी और साथ ही साथ उन्होंने कई फिल्मे भी बनाई है . उस अभिनेत्री का नाम पूजा भट्ट है और उनके पिता महेश भट्ट भी काफी मशहूर डायरेक्टर रहे है . लेकिन दोस्तों उनके पिता ने काफी अच्छी फिल्मे तो बनाई ही साथ ही साथ वो हमेशा से विवादों में रहे है . पिछले दिनों भी कुछ ऐसा मामला हुआ जिसके कारण वो विवादों में आ गए है .

 

पूजा भट्ट के बॉयफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

 

आपको बता दे की पूजा भट्ट पहले काफी रंगीन मिजाज थी और उनका एक बॉयफ्रेंड भी रह चूका है जिसका नाम है रणवीर शोरी था . अब उनके बॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसी खुलासे किये है जिसको सुन कर लोग बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाले है . ये पहली बार नहीं है की जब महेश भट्ट पर इल्जाम लगा हो , उन पर कई बार गलत इल्जाम लग चुके है . वैसे भी पिछले दिनों एक अभिनेत्री के साथ महेश भट्ट ने एक गलत हरकत कर दी थी जिसका लोगो ने काफी विरोध किया है .

 

क्या बताया रणवीर शोरी ने

 

उन्होंने कहा की जब में पूजा भट्ट को डेट कर रहा था तो महेश भट्ट के साथ मेरा काफी उठाना बेठना था लेकिन मुझे तब हैरान होना पड़ा . जब मैंने देखा पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट मेरा सम्मान करने की बजाय मेरा फायदा उठा रहे थे , उन्होंने कहा की महेश भट को मैंने ऐसी पोजीशन में देखा जो बता दू तो बवाल हो जायेंगा .

उन्होंने कहा की बॉलीवुड में बहुत ज्यादा गुटबाजी है और जब सुशांत वाला केस हुआ था तब भी बॉलीवुड में कुछ ऐसा हो गया था . उन्होंने कहा की मेरा करियर भी महेश भट्ट ने ही ख़राब किया है और आज मेरे पास कोई काम नहीं है .

About admin