Pushpa 2
Pushpa 2

पुष्पा 2 की शूटिंग करते हुए गिरफ्तार हुए अल्लू अर्जुन , क्या है इस मामले की सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन को लेकर एक चोकाने वाली खबर आ रही है जिसको सुन कर उनके फेंस काफी ज्यादा परेशान हो रहे है . ये खबर मीडिया में सामने आ रही है की उनको हैदराबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है , इस बात का किसी को विश्वाश नहीं हो रहा है . ये खबर तक सामने आई थी जब अल्लू अर्जुन एक पुलिस स्टेशन में कुछ कागज साइन करते हुए नजर आ रहे थे . लेकिन थोड़ी देर बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आ गयी है , आपको बता दे की अल्लू अर्जुन आज कल पुष्पा 2 (Pushpa 2 ) की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है .

 

क्या है अल्लू अर्जुन की गिरफ्तारी के पीछे का सच

आपको बता दे की अल्लू अर्जुन आजकल अपनी फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग करने के लिए विदेश में गए हुए है और उन्होंने इस शूटिंग का बहुत सा पार्ट पूरा भी कर लिया है . वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए जापान गए हुए थे , वहा की शूटिंग पूरी करने के बाद वो वापिस लोट आये थे . लेकिन अब उनको दुबारा से इस फिल्म के दुसरे सिन शूटिंग करने के लिए बेंकाक में जाना होगा . वहा पर उनका एक सिन है जिसमे उनको एक बड़ी गाडी चलाना है , लेकिन उसके लिए उनको हैवी गाडी का लाइसेंस चाहिए .

 

इसके लिए ही वो आर टी ओ ऑफिस में गए हुए थे और इस लाइसेंस के लिए उनको कुछ कागज साइन करने थे , किसी ने इस खबर को तोड़ मरोड़ कर दिखा दिया . सोशल मीडिया पर ये खबर छा गई की अल्लू अर्जुन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है . जबकि ये खबर में किसी भी प्रकार की सच्चाई नहीं है बल्कि ये खबर झूठी है .

 

कब होगी अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 रिलीज़

आप सब लोगो ने पुष्पा का पहला पार्ट देखा हुआ है जिसको लोगो ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था , इसको देखते हुए ही इसका सेकंड पार्ट बनाया जा रहा है . आपको बता दे की सबकुछ सही रहा तो  पुष्पा 2 (Pushpa 2 ) इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज़ कर दिया जायेंगा .

About admin