preity zinta
preity zinta

प्रीटी जिंटा है 34 बच्चो की माँ , विदेश में जा कर रचाई थी शादी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

हिमाचल वैसे भी हिंदुस्तान में धरती का स्वर्ग कहा जाता है क्योकि यही की खूबसूरती देखते ही बनती है वैसे ही यहाँ पर कई खूबसूरत लडकिया भी होती है . उनमे से एक ऐसी लड़की जिसने बॉलीवुड पर राज किया उसका नाम है प्रीटी जिंटा. ये एक ऐसी अभिनेत्री है जो कभी भी विवादों में नहीं रही बल्कि इन्होने अपने कामो से लोगो का दिल जीता था . उन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मो में काम किया है जैसे की दिल चाहता है और दिल से फिल्म जो की सुपरहिट रही थी .

 

फिल्मो से दूरी बना रचाई शादी  प्रीटी जिंटा ने

आपको बता दे की प्रीटी जिंटा  ने बहुत सी फिल्मो में काम किया और करोड़ो रुपये की सम्पति भी बनाई है , लेकिन फिर अचानक से उनका करियर डूब गया था . उसके बाद उन्होंने फिल्मो में काम करना छोड़ दिया और दूर विदेश में जा कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी . प्रीटी जिंटा  जैसे फ़िल्मी जिंदगी में अच्छे रोल करती है वैसे ही उन्होंने रियल लाइफ में भी बहुत से नेक काम किये है .

prt

प्रीटी जिंटा  है 34 बच्चो की माँ

प्रीटी जिंटा  बहुत ही नेक दिल इन्सान है और उनका पता इस बात से चलता है की जब उनका जन्मदिन था तो उन्होंने ऋषिकेश में 34 बच्चो को गोद ले लिया था . वो उनके पढाई से लेकर खाने पिने तक का सब खर्चा अपने आप ही उठाती है यही नहीं वो साल में दो बार इन बच्चो से मिलने के लिए भी आती है .

प्रीटी जिंटा ने जब शादी की थी तब उसके 6 महीने बाद लोगो को पता लगा था , ये बता दे की उन्होंने अमेरिका के रहने वाले एक आदमी से शादी की थी . ये शादी पूरी तरफ से प्राइवेट थी और इस बात का पता उनकी परिवार वालो के इलावा किसी को नहीं था . प्रीटी जिंटा  अब फिल्मे तो नहीं करती लेकिन उन्होंने आईपीएल में टीम खरीदी हुई है और उस पर ही अपना सारा ध्यान देती है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .