hardik pandya
hardik pandya

हार्दिक पांड्या ने कर दी लिमिट क्रॉस , श्रीलंकन खिलाडी मलिंगा के साथ कर दी ये हरकत

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mi vs Srh : जब से मुंबई इंडियन टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या बना है तब से वो चर्चा और विवादों में आ गया है , बहुत से लोग उनके कप्तान बनने से खुश नहीं है . जैसा की कल आईपीएल 2024 का 8 वा मैच हुआ जिसमे मुंबई इंडियन की टीम को हैदराबाद की टीम ने बहुत ही बुरी तरह हरा दी या है . हैदराबाद की टीम ने मुंबई की टीम के गेंदबाजों को जम कर कुटा और बहुत ही बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया था . उन्होंने 20 ओवर में मुंबई इंडियन की टीम के सामने 227 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया .

 

हैदराबाद की टीम ने हराया मुंबई इंडियन टीम को

जब से पांड्या मुंबई के कप्तान बने है तब से मुंबई की टीम को सिर्फ हार का सामना करना पड़ रहा है , वैसा ही कल भी हुआ . हैदराबाद की टीम ने तो बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया दूसरी तरफ मुंबई इंडियन की टीम भी अच्छी शुरवात की लेकिन वो स्कोर को चेस नहीं कर सके और 31 रन से टीम हार गयी . इस हार के बाद हार्दिक पांड्या को लोग बहुत ज्यादा निशाने पर आ गए , और लोग हार्दिक को टीम से हटाने की मांग करने लगे है .

 

मैच के बाद हार्दिक ने की मलिंगा से बतमीजी

लेकिन मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसका विडियो काफी वायरल हो रहा है . हुआ ये की मैच के बाद जब हार्दिक पांड्या हैदराबाद की टीम के खिलाडियों से हाथ मिलाया . साथ ही साथ उन्होंने अपने खिलाडियों और स्टाफ से भी हाथ मिलाने के लिए गए तभी बोलिंग कोच मलिंगा ने अपना हाथ आगे किया . लेकिन हार्दिक पांड्या ने उनको धक्का दे दिया जिसके बाद मलिंगा काफी ज्यादा उदास भी दिखे .इससे पहले हार्दिक पांड्या ने टॉस जित कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया लेकिन ये फैसला उनके लिए गलत साबित हुआ .

About admin