रणबीर कपूर ने छुए इस कंटेस्टेंट पैर, बोले….. बेटी राहा के लिए………

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

फ़िलहाल रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में निर्माताओं ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर सिनेमा में बड़ी ही धूमधाम से ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज़ किया था। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद इसे फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। रणबीर भी जमकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी के चलते वह इंडियन आइडल 14 के सेट पर पंहुचे, जहां उन्होंने एक कंटेस्टेंट के पैर छुए।

रणबीर कपूर

आपको बता दें ‘एनिमल’ की टीम इन दिनों जमकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के दौरान टीम दिल्ली में मौजूद थी, जहां उन्होंने गुरुद्वारा बंगला साहिब में फिल्म की सफलता के लिए अरदास की। अब टीम मुंबई आकर ‘इंडियन आइडल 14’ के मंच पर पहुंच चुकी है। इस दौरान फिल्म के स्टार्स ने वहां काफी मस्ती की।

इस अवसर पर मेनुका पौडेल ने ‘अगर तुम साथ हो’ गाना गाया जिसमें रणबीर कपूर हैं। इसे सुनकर रणबीर काफी भावुक हो गए और वह अपने गाने सुनकर इस कदर रोमांचित हुए कि वह रश्मिका के साथ मेनुका के पैर छूने स्टेज पर पहुंच गए। इसके बाद रणबीर ने अपनी लाड़ली राहा के लिए दो लोरियां भी गाईं।

 

रणबीर ने कहा, “मेनुका जी मेरा नाम रणबीर है और मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। जब श्रेया जी ने पहली बार गाना गाया होगा तब सबको ऐसा ही एहसास हुआ होगा। श्रेया जी को देवी बोलते हैं और ये देवी नंबर 2 हमारे सामने खड़ी हैं।” आपको बता दें इस फिल्म में पहली बार रणबीर और रश्मिका की जोड़ी एक साथ नज़र आने वाली है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है और इसका मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा।