Raveena Tandon के साथ टिप टिप बरसा पानी में हुआ था गलत , दो दिन बिस्तर से नहीं उठी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आप लोगो को याद होगा की बहुत दिन पहले अक्षय कुमार और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म मोहरा आई थी , इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सब रिकॉर्ड तोड़ दिए थे . इस फिल्म में सुनील शेट्टी , अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने ऐसी एक्टिंग की थी जो आज तक लोगो को याद है . यही नहीं बल्कि इस फिल्म के गाने भी बहुत ही ज्यादा मशहूर हुए थे जिसमे एक गाना था टिप टिप बरसा पानी . जो की अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया था , लेकिन इस गाने में रवीना टंडन के साथ कुछ ऐसा हुआ था जो उनको आज भी भूलता नहीं .

 

दो दिन तक नहीं उठी थी बिस्तर से रवीना टंडन

 

रवीना टंडन ने बताया की आप जैसा हमे फिल्म में देखते हो लेकिन रियलिटी में ऐसा नहीं होता , बल्कि एक एक्टर को बहुत ही मुश्किलों से गुजरना पड़ता है . रवीना टंडन ने बताया की मोहरा फिल्म का गाना टिप टिप बरसा पानी कोई स्टूडियो में शूट नहीं हुआ , बल्कि ये एक नयी बन रही बिल्डिंग में शूट हुई . जहा हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे वहा बहुत सारा लोहे का सामन पड़ा था जो की मेरे पेरो में चुभ गया . साथ ही साथ बरसात में भीगने के कारण मेरी तबियत भी ख़राब हो गयी थी जिसके कारण में दो दिन तक बिस्तर पर पड़ी रही .

raveena

रवीना टंडन ने किया एक शो में खुलासा

रवीना टंडन ने बताया की इस गाने के बाद मेरी तबियत इतनी ख़राब हो गयी थी की मेरे को =इंजेक्शन तक लगवाने पड़े थे . उन्होंने कहा की फिल्मो में शूटिंग के दौरान चोट लगना आम बात है लेकिन इसके कारण फिल्म का काम बंद नहीं होता . रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी इस फिल्म में बाद बहुत ही जायदा पसंद करने लगे थे लोग . और रवीना टंडन और अक्षय कुमार के प्यार भी इस फिल्म के दौरान ही हुआ था , लेकिन उनका प्यार परवान नहीं चढ़ पाया और वो जल्दी ही अलग हो गए .

Leave a Comment