मशहूर यू ट्यूबर Armaan Malik बनने वाले पाचवे बच्चे के पिता , दूसरी पत्नी फिर बनने वाली है माँ

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज कल लोग टीवी से ज्यादा यू ट्यूब देखने लग गए है तो लोग अब यू ट्यूब पर चैनल बना कर पैसा कमा स्टार्ट कर दिया है . इनमे से एक मशहूर यू ट्यूबर है अरमान मलिक (Armaan Malik ) जो की इस प्लेटफार्म से पैसा तो कमाते है लेकिन साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते है . आपको बता दे की इस यू ट्यूबर ने दो दो शादी की हुई है और दोनों बिविया एक साथ रहती है . अब ये खबर आ रही है की उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक माँ बनने वाली है उन्होंने कुछ महीनो पहले ही बच्चे को जनम दिया था .

 

दूसरी बार माँ बनने वाली है कृतिका मलिक

 

आपको बता दे की अरमान मलिक ने दो शादी की हुई है पहली पत्नी का नाम पायल मलिक है और दूसरी पत्नी का नाम कृतिका मलिक है . थोड़े दिन पहले उनकी दोनों पत्नियों ने बच्चे को जनम दिया था , लेकिन अब कृतिका मलिक फिर से माँ बनने वाली है . आपको बता दे की ये तीनो कपल यू ट्यूब पर ब्लॉग बनाते है और इनकी विडियो काफी ज्यादा वायरल भी जाते है .

माँ बनने की खबर सबसे पहले कृतिका ने अपने पति अरमान मलिक को दिया उसके बाद पहली पत्नी पायल को दिया . तो उसने नाराज होकर कहा की तूने पहले मेरे को ये बात क्यों नहीं बताई तो उसने कहा की वो शोचालय में थी इसलिए नहीं बता सकी .

 

पांचवे बच्चे के पिता बनेगे अरमान मलिक

 

आपको बता दे की अरमान मलिक (Armaan Malik ) इस बार पाचवे बच्चे के पिता बनेंगे इससे कुछ महीने पहले ही उनकी दोनों पत्नियों ने बच्चो को जनम दिया था . अरमान मलिक की दो दो शादियों की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है पायल मलिक उनकी पत्नी है और कृतिका मलिक बैंक में काम करती थी . पायल ,मलिक और कृतिका दोनों सहेली थी और अरमान मलिक बैंक में काम के लिए जाते थे . धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया फिर उन्होंने पायल मलिक की सहमति लेकर शादी कर ली .

Leave a Comment