rekha
rekha

रेखा को चड़ा प्यार का खुमार , बुढापे में 69 साल की उम्र में कर सकती है शादी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री है जिसने अपनी कला और सुन्दरता से लोगो के दिल पर अपनी छाप छोड़ी है , ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि रेखा है . रेखा का जीवन हमेशा से विवादों में रहता है , एक समय पर वो अमिताभ बच्चन से शादी करना चाहती थी . लेकिन वो किसी कारण से अमिताभ से शादी नहीं कर सकी और उनकी शादी और किसी से हो गयी , लेकिन उनकी किस्मत में पति का सुख नहीं था . ये कहा जाता है की रेखा की शादी के 9 महीने बाद उनके पति ने दुनिया छोड़ दी थी .

 

करना चाहती है रेखा 69 साल की उम्र में शादी

 

आपको बता दे की रेखा ने तो बॉलीवुड की दुनिया में तो नाम बना दिया था लेकिन वो अपनी पर्सनल जिंदगी में ज्यादा खुश नहीं रही . उन्होंने मशहूर बिज़नस मेन मुकेश अगरवाल से शादी की थी लेकिन वो 7 महीने बाद वो दुनिया छोड़ गए थे . अब उनकी उम्र 69 साल की हो गयी है और वो अपने आप को अकेला महसूस करती है . एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की वो अपने फ्यूचर के हसबेंड के बारे में सोच रही है .

ये भी पढ़ेअब जाकर खुला राज सलमान खान ने क्यों नहीं की शादी , इस एक्ट्रेस से करना चाहते शादी

बताया अपने फ्यूचर हसबेंड के बारे में

रेखा अब अकेली रह गयी है और अब उनकी उम्र 69 साल की हो गयी है और अब वो मजाक में ये कह रही है की अगर कोई उनके जैसे विचार वाला मिला तो वो शादी कर सकती है . उनका कहना है की अगर मेरे पास कोई आदमी होता तो में उसके कपडे निकालती , उसको खाना देती और उसका सब ख्याल रखती .

जब उनसे पूछा गया की क्या उन्होंने कभी बच्चे पैदा करने के बारे में सोचा तो उन्होंने कहा की अगर मेरे  हसबेंड जिंदा भी होते तो भी में बच्चे पैदा नहीं करते . उन्होंने कहा की शुरुवात में उनका मन नवीन निश्चल से शादी करने को था लेकिन किसी कारण से उनका प्यार परवान नहीं चढ़ सका . यही नहीं वो विनोद महरा से भी शादी करना चाहती थी लेकिन वो भी परवान नहीं चढ़ सका .

About admin