saif ali khan
saif ali khan

5000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं सैफ अली खान लेकिन चारों बच्चों को नहीं मिलेगी एक फूटी कौड़ी, जानिए वजह

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Saif Ali Khan : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को कोन नहीं जानता है वो एक सफल एक्टर तो है ही लेकिन साथ ही साथ वो एक नवाब भी है . उनको ये नवाब की उपाधि इसलिए मिली थी क्योकि उनके पिता भी एक नवाब थे , और इस खानदान के वो 10 वे नवाब है . सैफ अली खान पाटोदी खानदान से सम्बन्ध रखते है और उनका बॉलीवुड में भी काफी नाम है . सैफ अली खान बहुत ज्यादा सम्पति के मालिक है क्योकि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म करके तो पैसा कमाया ही है . साथ ही साथ उनको विरासत में भी बहुत कुछ मिला है , उनके पास एक शानदार महल भी है . लेकिन आपको बता दे की उनको अपनी विरासत की सम्पति नहीं मिलेंगी .

 

सैफ अली खान के बच्चो को नहीं मिलेंगी उनकी 5 हजार करोड़ की सम्पति

 

आपको बता दे की सैफ अली खान ने सबसे पहले शादी अमृता सिंह से की थी और उनसे उनके दो बच्चे हुए थे एक लड़की और दूसरा लड़का . उसके बाद उन्होंने अमृता सिंह को तलाक दे दिया था और कुछ सालो बाद उन्होंने करीना कपूर से शादी कर ली थी . करीना कपूर से शादी करने के बाद उनके दो बच्चे हुए जिनका नाम तैमुर अली खान और जेह है .

 

वो अपनी फॅमिली के साथ सुखमय जीवन जी रहे है , उनके बड़े बेटे भी थोड़े दिन बाद फिल्मो में नजर आने वाले है . सारा अली खान तो पहले से ही बॉलीवुड फिल्मो में काम करती है . लेकिन उनको अपने पिता की 5000 करोड़ की सम्पति मिलने की सम्भावना बहुत ही ज्यादा कम है .

saif

ये भी पढ़ेसैफ अली खान ने कर दी Kareena Kapoor जिंदगी ख़राब , लोग कहने लगे आंटी

ये है कारण बच्चो को सम्पति ना मिलने का

 

सैफ अली खान के बच्चो को सम्पति ना मिलने का कारण है शत्रु सम्पति अधिनियम  1968 है जिसके कारण भारत सरकार का उनकी इस सम्पति पर कब्ज़ा है . दरसल उनके दादा अंग्रेजो के राज में नवाब थे और वो किसी कारण से वो इस सम्पति की वसीयत नहीं बना पाए .

इसका कारण उनके कुछ सम्बन्धी पाकिस्तान में भी रहते है और उनके बीच सम्पति का विवाद है . इसके लिए सैफ अली खान राष्ट्रपति के पास भी जा सकते है .लेकिन फिर भी उनके चारो बच्चो को ये सम्पति मिलने की सम्भावना बहुत ही ज्यादा कम है .

About admin