February 28, 2024

Salman Khan Angry : सलमान खान हुए पत्रकार पर गुस्सा , विडियो वायरल

salman khan angry
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बॉलीवुड में एक ऐसा कलाकार है जिसके गुस्से से हर आदमी डरता है और वो कलाकार और कोई नहीं बल्कि सलमान खान है . ये एक ऐसे एक्टर है चाहे तो किसी की जिंदगी बना दे या फिर किसी की जिंदगी ख़राब कर दी . पिछले दिनों सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान का जन्मदिन था और वो उसको मनाने के लिए एक होटल में गए हुए थे . तभी एक पत्रकार ने उनकी विडियो बनानी की कोशिश की लेकिन सलमान खान गुस्से में आ गए . सलमान खान के गुस्से वाला ये विडियो इन्टरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है .

 

सलमान खान हुए पत्रकार पर गुस्सा

पिछले दिनों सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज़ हुई थी और वो फिल्म कुछ ख़ास नहीं चल पायी , इसके कारण खान का मुड कुछ अच्छा नहीं चल रहा है . इसलिए जब सोहेल खान का जनम दिन मनाने मुंबई के एक मशहूर होटल में सलमान खान अपने परिवार के साथ गए . तब वहा एक पत्रकार ने उनकी विडियो बनाने की कोशिश की लेकिन एक दम से सलमान खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस पत्रकार को धमका दिया .

 

सलमान खान के गुस्से का विडियो हो रहा वायरल

सलमान खान के गुस्से वाला ये विडियो इन्टरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और ये विडियो एक यूजर ने अपनी इन्स्ताग्राम पर शेयर किया है . इस विडियो को काफी ज्यादा व्यूज मिल रहे है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है . इस विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की सलमान खान उस विडियो बनाने वाले को अपने से दूर रहने को कह रहे है .

सलमान खान ये गुस्सा तब कर रहे है जब वो अपने माता पिता को गाडी की खिड़की खोल कर बिठा रहे थे , उनके चिल्लाने की आवाज साफ़ सुनाई दे रही थी . उनकी इस विडियो को देखने के बाद यूजर ने अपनी अपनी राय राखी है , एक यूजर का कहना है की शारुख खान और सलमान खान में यही फर्क है . उन्होंने कहा की शारुख खान कभी भी पब्लिक में गुस्सा नहीं करते है और सलमान खान तो अक्सर गुस्सा करते हुए देखी जा सकते है .

ये भी पढ़ेसलमान खान ने खिचवाई अनजान लड़की के साथ शादी , लोग पूछ रहे शादी कर रहे क्या ?

 

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →