Arbaaz Khan खायेंगे शादी के लड्डू , 56 साल की उम्र में करेंगे दूसरी शादी

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बॉलीवुड में किसी की तो शादी हो रही है लेकिन एक ऐसे कलाकार है जिनकी शादी नहीं हो रही या फिर करना नहीं चाहते उनका नाम है सलमान खान . लेकिन गजब चीज़ तो देखिये उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan ) अब दूसरी शादी करने जा रहे है और वो भी 56 साल की उम्र में . आपको बता दे की अरबाज की पहली पत्नी का नाम मलायका अरोड़ा है और इन दोनों का बहुत  पहले तलाक हो गया था . अरबाज खान का पहली शादी से एक 21 साल का लड़का भी है , यही नहीं अरबाज खान का मलायका के बाद भी एक औरत के साथ काफी रिलेशन रहा लेकिन उनसे भी ब्रेक हो गया .

 

अरबाज की ये होगी दुल्हनिया

khan

जब से लोगो ने ये सुना है की सलमान खान के भाई दूसरी शादी करने वाले है तब से वो उस लड़की का नाम जानने को उत्सुक है जिनसे उनकी शादी होने वाली है . तो दोस्तों आपको बता दे की अरबाज खान जो लड़की बहुत बन के आएँगी उसका नाम शोरा खान है . अरबाज खान इस शादी को लेकर काफी ही उत्साहित है और आपको बता दे की इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी . तब से ही इन दोनों में प्यार की पींगे परवान चड गयी थी , इन दोनों की शादी में बहुत ही कम लोग आयेंगे और ये कहा जा रहा है इनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होगे .

 

शोरा खान है एक मेकअप आर्टिस्ट

अरबाज खान (Arbaaz Khan ) की शादी मलायका अरोड़ा से 1998 में हुई थी और कुछ ही सालो बाद दोनों में  मतभेद हो गया था और उसके कुछ सालो बाद उन्होंने तलाक ले लिया था . उसके बाद उनका जोर्जिया के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था लेकिन उनके साथ भी उनका मतभेद हो गया था . लेकिन शोरा खान के साथ वो शादी करने के लिए बहुत ही ज्यादा सीरियस है और शोरा खान एक मेकअप आर्टिस्ट है . वो रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती है और जल्दी ही खान परिवार की बहु बन जाएँगी .

ये भी पढ़ेSalman Khan Angry : सलमान खान हुए पत्रकार पर गुस्सा , विडियो वायरल

1 thought on “Arbaaz Khan खायेंगे शादी के लड्डू , 56 साल की उम्र में करेंगे दूसरी शादी”

Comments are closed.