Seema Deo Passed Away

Seema Deo Passed Away : बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस नहीं रही पूरी इंडस्ट्री में मातम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Seema Deo Passed Away : बॉलीवुड के लिए साल किसी बुरे सपने से कम नहीं है क्योकि इस साल बॉलीवुड ने बहुत से मशहूर कलाकारों को खो दिया है , बॉलीवुड वाले भी ये चाह रहे की ये साल जल्दी से ख़तम हो जाये . अब ये खबर आ रही है की राजेश खन्ना की फिल्म आनंद में भूमिका निभाने वाली मशहूर कलाकार सीमा देव का निधन हो गया है . उनकी उम्र तक़रीबन 80 साल की थी और उन्होंने आज सुबह ही अंतिम सास ली , जिसने भी ये खबर सुनी उनकी आँखे नम हो गयी है .

 

बहुत समय से बीमार थी सीमा देव

 

सीमा देव के रिश्तेदार ने बताया की वो बहुत लम्बे समय से बीमार थी , और 80 साल की उम्र में आने के बाद वो बहुत ही ज्यादा बीमारियों से घिर गयी थी . अभी वो दिमाग की बीमारी अल्जाइमर की बीमारी से घिरी हुई थी , उनका इलाज भी अच्छे हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन सब कोशिश के बाद भी उनको बचा नहीं सके .

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने 24 अगस्त को 9 बजे के करीब अंतिम सांस ली है , उनके बेटे ने बताया की उनको कई बीमारी थी . सबसे मुख्य बीमारी उनकी अल्जाइमर की थी लेकिन ये भी कहा जा रहा है की उनके शरीर के कई अंग फ़ैल हो गए थे जो की उनकी दुनिया छोड़ने की वजह बनी .

 

बड़े बड़े एक्टर्स के साथ किया काम

 

सीमा देव अपने समय की बहुत मशहूर अभिनेत्री थी और उन्होंने कई बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम किया था , उन्होंने राजेश खन्ना के साथ आनंद फिल्म में काम किया था . उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी कई फिल्मो में काम किया जो की काफी मशहूर भी हुई थी , उनका अंतिम संस्कार कल ही कर दिया गया था शाम को 5 बजे .

उनके पति की उम्र 93 साल की थी और उनकी भी पिछले साल दिल की गति रुकने से उन्होंने ने भी दुनिया छोड़ दी थी , बॉलीवुड उनको उनके काम के लिए बहुत याद करता रहेंगा .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *