seema haider love story

बॉलीवुड में हेरोइन बनेंगी सीमा हैदर , यहाँ से मिला ऑफ़र

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बहुत दिन से एक मामला मीडिया और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और वो है सीमा हैदर का , किस तरफ वो सचिन मीना के प्यार में पाकिस्तान छोड़ कर हिंदुस्तान आ गयी . जब से वो पाकिस्तान से आई है तब से वो सुर्खियों में है और उसके रोज ही इंटरव्यू हो रहे है . कुछ लोग कह रहे है की वो प्यार में नहीं आई बल्कि वो पाक की जासूस है और किसी मकसद से हिंदुस्तान आई है . उत्तर प्रदेश की जाच एजेंसी ने भी उनसे बहुत पूछताछ की लेकिन अब तक उनके हाथ में कुछ नहीं लगा है , दूसरी तरफ एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुनकर आप भी विश्वाश नहीं करोंगे .

 

बॉलीवुड से मिला सीमा हैदर को काम करने का ऑफर

 

सीमा हैदर का चर्चा पाकिस्तान में तो ही रहा है साथ ही साथ हिंदुस्तान में हो रहा है की वो कैसे अपने चार बच्चो को साथ लेकर बिना किसी कागजो के हिंदुस्तान आ गयी . लेकिन जब से सीमा हैदर हिंदुस्तान आई है वो सचिन मीना के लिए परेशानी का सबब बन गयी है . क्योकि रोज पुलिस की पूछताछ होती है जिसके कारण सचिन मीना अपने काम पर नहीं जा सकता , इसलिए उनके घर की हालत ठीक नहीं है और उनके खाने के भी लाले पड़ गए है . लेकिन अब बॉलीवुड के डायरेक्टर अमित  जानी ने उनको बॉलीवुड फिल्मो में काम करने का ऑफर दिया है .

 

अमित जानी को एक फिल्म के लिए चाइये सीमा हैदर

 

पिछले दिनों राजस्थान में एक टेलर को दो मुसलमानों ने ऊपर वाले के पास भेज दिया था , जिसकी चर्चा पुरे देश में हुई थी तो अमित जानी इस स्टोरी पर फिल्म बनाने वाले है . उन्होंने इसको लेकर एक विडियो भी बनाया था जो की काफी वायरल भी हुआ था और देश विदेश से लोगो का इस पर रिएक्शन भी आया था . इस फिल्म को लेकर ही अमित जानी ने सीमा हैदर को काम करने का ऑफर दिया है लेकिन अभी सीमा हैदर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है .

 

 

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *