टीवी के मशहूर शो में गोपी बहु की सास का रोल करने वाले रूपल पटेल का पति है ऋतिक रोशन जैसा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वैसे तो टीवी पर बहुत से शो आते है लेकिन बहुत ही कम ऐसे शो होते है जो लोगो का ध्यान अपनी तरफ खीच पाते है . लेकिन कुछ ऐसे शो है जो उनमे किरदारों की वजह से चलते है , ऐसा ही एक किरदार है रूपल पटेल (Rupal Patel ) का . इन्होने साथ निभाना साथिया में कोकिला मोदी का रोल निभाया जो की दर्शको द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया . आपको बता दे की रूपल पटेल भारत के गुजरात से आती है और अच्छे से गुजराती भी बोल लेती है . इन्होने टीवी पर जो एक्टिंग की है उसके कारण इनको बहुत ही ज्यादा अवार्ड भी मिले है , यही नहीं उन्होंने सामाजिक काम भी बहुत किये है जिनके कारण प्रधानमंत्री ने भी इनकी तारीफ़ की है .

 

रूपल पटेल के पति है बहुत हेंडसम

 

रूपल पटेल का जनम वैसे मुंबई में 2 जनवरी 1975 को हुआ था , उन्होंने अपनी शिक्षा वही से प्राप्त कर ली थी , लेकिन उन्होंने एक्टिंग सिखने के लिए दिल्ली गयी . दिल्ली में राष्ट्रिय नाट्य विधालय में उन्होंने एक्टिंग करने की कला सीखी , उसके बाद उन्होंने बहुत से थिएटर के प्रोग्राम में काम किया . उन्होंने थिएटर में ज्यादातर गुजरती नाटको पर ज्यादा जोर रखा और उनमे बहुत नाम भी कमाया . रूपल पटेल के पति की बात करे तो वो बहुत ज्यादा हेंडसम है और उनका नाम राधा कृष्णा दत है और वो भी एक्टिंग ही करते है .

radha krishna dutt

बहुत से धार्मिक नाटको में काम किया उनके पति ने

 

रूपल पटेल (Rupal Patel ) के पति भी एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमाते है और उनका एक्टिंग की दुनिया में नाम है . आपको याद होगा टीवी पर एक शो आया था जिसका नाम था देवो का देव महादेव उसमे उन्होंने ब्रम्हा जी का रोल किया था . रूपल पटेल का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम हर्ष पटेल है और ये सारी फॅमिली बहुत ही प्यार से एक साथ रहती है .

Leave a Comment