वर्ल्ड कप में भारत की हार का कारण बन सकता है धोनी का ये फेवरेट खिलाड़ी, रोहित को ढूंढना होगा इसका तोड़

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Shardul Thakur : वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से होने वाली है। वही भारतीय टीम के एक तूफानी गेंदबाज ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का हाल ही में बैड प्रदर्शन देखने को मिला है। विश्व कप में क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर को अवसर देकर इंडियन टीम मैनेजमेंट ने एक बड़ी गलती कर बैठी है। क्रिकेट शार्दुल ठाकुर कुछ ही दिन पूर्व ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मुकाबले की वनडे मैच में विकेट और रनों दोनों के लिए परेशान होते दिखते हुए नजर आए थे।



शार्दूल ठाकुर का वनडे सीरीज में देखने को मिला खराब प्रदर्शन



जहां गेंदबाजी के समय शार्दुल की ऑस्ट्रेलिया के बैट्समैन ने जमकर बैंड बजाई थी। क्रिकेट शार्दुल ठाकुर इसके अलावा रनों के लिए भी परेशान होते दिखे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मुकाबले की वनडे मैच के दौरान पहले और दूसरे वनडे मुकाबले में शार्दुल ठाकुर एक भी विकेट नहीं चटका पाए थे। क्रिकेटर शार्दुल ने मोहाली में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 10 ओवरों की बोलिंग में बिना विकेट लिए 78 रन की बौछार की थी। इसके बाद इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में उन्होंने चार ओवरों की बोलिंग में बिना विकेट लिए 35 रन लुटा दिए थे।

thakur

ये भी पढ़ेइस खिलाडी को दिया कई बार चांस हुआ नकाम , अब वर्ल्ड कप 2023 में मिला फिर मोका

 

एशिया कप खेलते टाईम शार्दुल दिखे पस्त



शार्दूल ने पहले के पांच वनडे मुकाबले में केवल पांच विकेट ही लिए है। इस दौरान उन्होंने खूब रन की भी बौछार की है। शार्दुल का खराब परफॉर्मेंस भारतीय टीम के लिए एक टेंशन का विषय है। विश्व कप 2023 में क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर का बेकार परफॉर्मेंस भारतीय टीम के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। शार्दुल एशिया कप 2023 के दौरान भी बॉलिंग और बैटिंग करते टाईम सुस्त दिखे थे।

वही बात करे शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर की तो, चाहर एक बेहतरीन बैट्समैन है। वही वो अपनी तूफानी बॉलिंग के लिए भी जाने जाते है। दीपक चाहर एक बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए मशहूर है। उन्होंने 13 वनडे अंतराष्ट्रीय मुकाबले खेले है। जिसमे चाहर ने 16 विकेट चटकाए है। वही ये एक अच्छे खिलाड़ी के तौर पर भी जाने जाते है। हालांकि, वो इस विश्व कप 2023 के हिस्सा नहीं है।

Comments are closed.