sharukh khan house
sharukh khan house

Sharukh Khan House : किसी महल से कम नहीं है शारुख खान का घर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sharukh Khan House : बॉलीवुड में अमिताभ के बाद अगर किसी कलाकार ने स्टार का बका हासिल किया है तो उसका नाम है शाहरुख खान. उनके चाहने वाले हिंदुस्तान में तो है ही साथ के साथ पूरी दुनिया में फैले हुए हैं, शाहरुख खान इतने दिन होगी बॉलीवुड पर राज करते हुए लेकिन उनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. उनके फैन जब मुंबई आते हैं तो सबसे पहले शाहरुख खान का घर (Sharukh Khan House) मन्नत देखने के लिए जरूर जाते हैं. अगर हम बात करें शाहरुख खान के घर की तो वह किसी महल से काम नहीं है और साथ ही साथ उसकी कीमत भी करोड़ों में है. शाहरुख खान ने यह अगर अपनी मेहनत और कल के दम पर बनाया है.

 

शाहरुख खान के घर की कीमत है करोड़ों में

 

शाहरुख खान ने तो बॉलीवुड में नाम कमाई है साथ ही साथ उनके घर मन्नत मुंबई के एक टूरिस्ट पैलेस में जाना जाता है. आपको बता दे कि उनके घर 27000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, और इसको सजाने के लिए उनकी पत्नी गौरी खान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है. उन्होंने अपने घर को इस तरह से सजाया कि अब बॉलीवुड के दूसरे कलाकार भी गौरी खान से अपने घर को सजाने की मांग करते हैं. शाहरुख खान का यह घर 6 मंजिली है जिसमें पांच बेडरूम है और लाइब्रेरी स्विमिंग पूल और थिएटर तक है. इस घर में दुनिया की पूरी सुख सुविधाएं मौजूद है और इस घर के चारों ओर बड़ी-बड़ी दीवारें बनी हुई है.

khan

ये भी पढ़े : शारुख खान के बुरे दिन शुरू ली पुलिस सुरक्षा, ये है पूरा मामला

कितनी कीमत है शाहरुख खान के बंगले की

 

सूत्रों के माने तो शाहरुख खान के घर (Sharukh Khan House) मन्नत की कीमत 200 करोड रुपए आगे गई है. गौरी खान का कहना है कि इस घर को सही तरीके से बनाने और सजाने के लिए उनको चार साल का लंबा समय लगा है. आपको बताते के घर के अंदर बहुत ही खूबसूरत लकड़ी की नक्काशी की गई है. शाहरुख खान की छत से समुद्र का नजारा बहुत ही शानदार दिखाई देता है, शाहरुख खान का जब जन्मदिन आता है तो उसके चाहने वाले उनके घर के सामने आ जाते हैं. लोगों की भीड़ को देखकर ऐसा लगता है कि यहां पर कोई मेला लगा हुआ है शाहरुख खान भी अपने घर की छत से लोगों का अभिवादन और धन्यवाद करते हैं.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .