Mohammed Shami Wife ने भैसे के साथ की ऐसी पोस्ट की लोगो ने लगा दी क्लास

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mohammed Shami Wife : वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं उन्होंने भारत को कई मैच जितवाने में सहायता की है. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी यूपी के अमरोहा जिले के रहने वाले हैं, मोहम्मद शमी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमें वह एक भैंस के साथ खड़ी दिखाई दे रही है. जहां मोहम्मद शमी अपने अच्छे प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रहे हैं वहीं उनकी पत्नी ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों ने उनको बहुत बुरा भला कहना शुरू कर दिया.

 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने की गलत पोस्ट

 

एक तरफ तो मोहम्मद शमी ने भारत का नाम ऊंचा किया है दूसरी तरफ उनकी पत्नी हसीन जहां उनके नाम को खराब कर रही है. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसके कारण लोग उन्हें कंट्रोल कर रहे हैं. पोस्ट में उनके पीछे एक भैंस खड़ा दिखाई दे रहा है जिसको देखकर वह कह रही है कि पहले तो मैं इसका दूध पियूंगा और फिर इसका मिट खाऊंगी.

ये भी पढ़ेमोहम्मद शमी से भी ज्यादा खतरनाक बोलर टीम इंडिया छोड़ शामिल हुआ नीदरलैंड टीम में

उनकी इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया है लेकिन उन्होंने भी अपनी सफाई दी है कि मैंने यह पोस्ट शमी को टारगेट करने के लिए नहीं की है. उनका कहना है कि मैं तो यह पोस्ट हंसी मजाक के लिए की थी इसको सीरियस लेने की कोई जरूरत नहीं है.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां में चल रहा है मतभेद

 

आपको बता दे की मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां से काफी दिनों से मतभेद चल रहा है और दोनों अलग रह रहे हैं. और शमी की पत्नी ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था जिसमें मोहम्मद शमी के खिलाफ उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. मोहम्मद शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है जो कि अपनी मां के पास ही रहती है. जब उनसे मोहम्मद शमी के साथ सुलह के बारे में प्रश्न पूछा गया तो वह उसको टल गई. करवा चौथ पर प्रश्न पूछने पर उन्होंने कहा कि जैसे रक्षाबंधन और रमजान पवित्र त्यौहार है वैसे ही करवा चौथ भी पवित्र त्यौहार है.