tirumala temple

जवान फिल्म को हिट करवाने के लिए मंदिर में पहुचे शारुख खान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

शारुख खान की जवान फिल्म कल यानी 7 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म को किंग खान को बहुत ज्यादा उमीदे है . ये कहा जा रहा है की ये फिल्म सनी देओल की ग़दर को बहुत पीछे छोड़ देंगी , इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में सब रिकॉर्ड तोड़ दिया है . इसी बीच ये खबर आ रही है की शारुख खान अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए भगवान की शरण में चले गए है . वो फिल्म को हिट करवाने के लिए अब तिरुमली मंदिर में भगवान की शरण में गए है .

 

शारुख खान को फिल्म से है बहुत उमीदे

 

शारुख खान चाहते है की उनकी जवान फिल्म उनकी दूसरी फिल्मो का भी रिकॉर्ड तोड़ दे इसके लिए उनसे जो भी जतन हो रहे है कर रहे है . इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वो अपने परिवार संग मंदिर में नजर आ रही है .

sharukh

उनके साथ उनके परिवार वाले भी नजर आ रहे है जिसमे उनकी बेटी सुहाना खान भी दिखाई दे रही है जिन्होंने बहुत ही सुन्दर कपडे डाले हुए है . शारुख खान ने भी पुरे हिन्दू रीती रिवाज के कपडे डाले हुए है , जिसमे बहुत अच्छे दिखाई दे रहे है लोग उनके इस लुक को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है .

जवान फिल्म की हुई जबरदस्त एडवांस बुकिंग

 

जैसे की ग़दर 2 फिल्म की रिलीज़ होने से पहले जबरदस्त बुकिंग हुई थी वैसे ही जवान फिल्म की भी रिलीज़ से पहले बहुत ज्यादा बुकिंग हो गयी है . ये कहा जा रहा है की रिलीज़ होने के बाद ये फिल्म ग़दर की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है साथ ही साथ बाहुबली को भी पीछे छोड़ सकती है . शारुख खान की इस फिल्म में खान के बहुत ज्यादा रोल है. जिसमे की खिचड़ी पक गयी है इसलिए बहुत से लोग ये कह रहे है की ये फिल्म हमारी समझ से परे है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *