yogi adityanath

योगी आदित्यनाथ के घर आई खुशिया , बाट रहे ख़ुशी में लड्डू

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वैसे तो राजनीती एक ऐसी जगह है जहा बहुत ही कम लोग शरीफ मिलते है , लेकिन कुछ ऐसे भी है जो सबसे हटकर होते है . उनमे से एक नाम है योगी आदित्यनाथ का जो की इस समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री है . उनके बारे में लोग तारीफ़ करते नहीं थकते है क्योकि वो तो बहुत साधारण आदमी है ही साथ ही साथ उनके परिवार वाले भी साधारण ही है . उनका सारा परिवार उत्तराखंड में रहता है और उनके पिता जी जो पिछले दिनों भगवान को प्यारे हुए फारेस्ट गार्ड की नौकरी करते थे .

 

आदित्यनाथ के घर आई खुशिया

 

लेकिन मीडिया के हवाले से खबर आ रही है की योगी के घर खुशिया आई है और योगी इस ख़ुशी में लड्डू बाट रहे है . ख़ुशी की खबर ये है की उनका एक भाई सेना में काम करता है और उनकी अब पदोन्नति हो गयी है . वो अब सेना में सूबेदार के पद पर लग गए है , योगी के परिवार की बात करे तो उनकी माता जी बहुत ही साधारण है और योगी जी चार भाई और तीन बहिन है . उनके सब भाई बहिन बहुत ही सादा जीवन व्यतित करते है .

yogi

अच्छे पद में योगी के भाई सेना में

 

योगी के भाई जो सेना में है वो उत्तराखंड रायफल में बहुत उच्चे पद पर है और वो चीन के बॉर्डर पर देश की रक्षा के लिए निगरानी करते है . उनके भाई का नाम शेलेंदर बिष्ट है और उनको सेना के प्रति जनून बचपन से ही था और जो उन्होंने बड़ा होकर पूरा किया . योगी आदित्यनाथ की बहिन उत्तराखंड में बहुत ही छोटी सी दूकान चलाती है और अपने भाई से किसी भी प्रकार की सहायता नहीं मांगती है . योगी जी के जब पिता की मृत्यु हुई थी वो उस समय उनके अंतिम संस्कार में भी नहीं गए थे , लेकिन अभी वो थोड़े दिन पहे अपने गाव जा कर आये है . वहा जाकर उन्होंने अपने सभ परिजनो से मुलाकात की और उनका हाल चाल पूछा .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *