सिंगर Badshah कर सकते इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Badshah : जैसे हम दिवाली का त्यौहार मनाते हैं वैसे ही बॉलीवुड के एक्टर्स भी दिवाली को सेलिब्रेट करते हैं. आपको बता देंगे कल शिल्पा शेट्टी ने दिवाली के उपलक्ष में पार्टी दी थी, उसे पार्टी में रैपर बादशाह के साथ एक लड़की दिखाई दे रही थी. सूत्रों के माने तो वह लड़की और कोई नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर है, और बादशाह उसे लड़की के हाथ को थामे हुए थे. किसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसको देखकर लोग यह कह रहे हैं कि उन्होंने जिस तरह कैसे लड़की का हाथ थाम रखा है तो वह लगता है उनसे डेट कर रहे हैं.

 

क्या मृणाल ठाकुर को डेट कर रहे हैं सिंगर बादशाह

 

आपको बता दे की मृणाल ठाकुर ( Mrunal Thakur ) और बादशाह ( Baadshah ) गाडी में बेठने से पहले एक दुसरे के हाथो में हाथ डाले हुए थे . आपको बता दे की मृणाल ने हरे रंग की ड्रेस डाली हुई थी और सिंगर बादशाह ने काले रंग की ड्रेस डाली हुई थी . दोनों बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखायी दे रहे थे और मृणाल ठाकुर बादशाह के पीछे चलती हुई दिखाई दे रही थी . साथ ही साथ मृणाल ने अपनी और बादशाह की फोटो अपने सोशल मीडिया की स्टोरी पर लगाई हुई थी

 

पहले से शादीशुदा है बादशाह

 

आपको बता दे की सिंगर बादशाह पहले से ही शादीशुदा है और पहली शादी से उनकी एक बेटी भी है . मृणाल ठाकुर बादशाह से 6 साल छोटी है और दोनों के एक साथ दिखने पर शादी करने की चर्चा जोरो पर चल गयी है . बादशाह की पहली शादी सन 2020 में टूट गयी थी और वो अपनी पत्नी से अलग हो गए थे और उनकी बेटी 6 साल की है .

ये भी पढ़ेबॉलीवुड का मशहूर रैपर हैं ये बच्चा, इसके गाने के बिना अधूरी लगती हैं फिल्म, आपने पहचाना?

उन दोनों की विडियो देखने के बाद लोगो में अपवाह हो गयी है की वो दोनों एक दुसरे से शादी करने वाले है . एक यूजर लिखता है की ये खबर गलत हो सकती है हो सकता वो ऐसे ही चल रहे हो . पिछले दिनों मृणाल ठाकुर की शादी की चर्चा एक तेलगु लड़के के साथ भी चली थी लेकिन मृणाल ने उन खबर  का खंडन कर दिया था .