Sonakshi Sinha कर रही अपने घरवालो के खिलाफ जा कर जाहिर इकबाल से शादी , घर वालो का हुआ ये हाल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sonakshi sinha marrige : बॉलीवुड में का ऐसे पुराने कलाकार है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शको का खूब मनोरंजन किया है , उस एक्टर का नाम है शत्रुघ्न सिन्हा . अब वो तो एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुके है लेकिन उनकी जगह अब उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा नाम कमा रही है . आज कल सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा काफी चर्चा में है और उसका कारण है उनका बॉय फ्रेंड जाहिर इकबाल , क्योकि ये सुनने में आ रहा है की वो उनसे बहुत ही जल्दी शादी करने वाली है .

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं दी शादी की इजाजत

 

आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से जाहिर इकबाल के साथ डेट कर रही है और वो अक्सर इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती रहती है . अब काफी समय डेट करने के बाद दोनों ने फैसला किया है की वो बहुत ही जल्दी शादी के बंधन में बंधने जा रहे है .

 

जब उनकी शादी के बारे में इस कपल से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया , लेकिन दूसरी तरफ उनके भाई लव ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है . ये कहा जा रहा है की इस महीने की 23 जून को ये दोनों कपल शादी करने जा रहे है , जबकि उनके पिता को इस बारे में कुछ नहीं पता है . जब उनके भाई से पूछा गया तो उन्होंने कहा की वो इस समय मुंबई से बाहर है इसलिए उनको भी इस मामले में कम ही ज्ञान है .

एक खबरों की माने तो तो ये दोनों काफी समय से एक दुसरे के साथ रह रहे है और उन्होंने कुछ दिनों पहले ही एक जगह एक फ्लैट ख़रीदा था और वो एक साथ रह रहे थे .