सानिया मिर्जा अब रही पछता कह रही पता नहीं किस जाहिलो से शादी कर ली

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सानिया मिर्जा का नाम तो हर किसी ने सुना होंगा , पिछले कुछ दिनों से सानिया मिर्जा काफी चर्चा में है क्योकि उनकी काफी साल पुरानी शादी टूट गयी थी . उन्होंने 14 साल पहले पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडी शोएब मलिक से शादी की थी और उनसे एक बेटा भी है . लेकिन अचानक शोएब मलिक ने उनको छोड़ कर पाकिस्तान की एक अभिनेत्री से शादी कर ली तब सानिया को काफी झटका भी लगा था .

 

सानिया मिर्जा ने कहा किन जाहिलो से कर ली शादी

 

आपको बता दे की सानिया मिर्जा अपने तलाक के बाद काफी चर्चा में थी इसी बीच वो कपिल शर्मा के शो में गयी थी उसके साथ दूसरी खिलाडी थी जिसमे सान्या नेहवाल भी शामिल है . इस शो में सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के साथ काफी खुश नजर आई और उनके साथ उन्होंने खूब साड़ी मस्ती भी की थी .

कपिल शर्मा शो में सानिया मिर्जा ने कपिल शर्मा के साथ एक सास बहु का रोल अदा भी किया था , इस एक्ट में कपिल शर्मा ने सानिया की सास का रोल अदा किया था . कपिल शर्मा सास बनकर सानिया मिर्जा को चाय लाने के लिए कहते है और देरी से चाय लाने के कारण वो सानिया मिर्जा को भला बुरा भी कहते है .

इसके जवाब भी सानिया मिर्जा भी कपिल के रूप में बनी हुई अपनी सास को कहती है की किन जाहिलो के बीच में मैंने अपनी शादी कर ली . इसके बाद कपिल शर्मा सानिया की बनी हुई चाय पिता है और कहता है की ये चाय बनाई है या फिर जेहर .सानिया मिर्जा इसके जवाब में कहती है की मैंने तो चाय ही बनाई थी आपके मुह पर लग कर ये जहर बन गयी उनकी हाजिर जवाबी से सब हैरान हो गए थे .