सुनील शेट्टी ने अपने पिता के लिए जो किया शायद ही कोई बेटा कर सके

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में बहुत से एक्टर आते है और जाते है लेकिन कुछ एक्टर ऐसे होते है जो की लोगो के दिल पर छाप छोड़ देते है . ऐसा ही एक एक्टर है जिसका नाम है सुनील शेट्टी , इस एक्टर की दुसरे बॉलीवुड कलाकार भी बहुत तारीफ़ करते है . सुनील शेट्टी शुरू से कोई अमीर घराने से नहीं थे बल्कि उनके पिता तो एक सफाई कर्मचारी थे . उनके पिता ने बहुत से बिल्डिंग इ सफाई कर्मचारी थे और बहुत ही मुश्किल से अपने घर का खर्च चला रहे थे . सुनील शेट्टी ने भी अपना बचपन का समय भी बहुत ही दुखी हो कर गुजारा जहा उनके पास खाने के लिए रोटी भी नहीं थी .

 

सुनील शेट्टी ने किया पिता के लिए बड़ा काम

 

आज के समय में सुनील शेट्टी की उम्र 62 साल की हो चुकी है उनकी मोहरा फिल्म आज भी लोगो के दिल और दिमाग पर छाई हुई है . सुनील शेट्टी का जनम कर्नाटक के मंगलोर में हुआ था , उनके पिता जी जब 9 साल के थे तब वो अपना जिला छोड़ कर मुंबई आ गए थे . जब उनके पास मुंबई में भी काम नहीं मिला तो उन्होंने मुंबई की बिल्डिंग में सफाई का काम करना शुरू कर दिया , इससे ही वो घर का खर्च चलाते थे .

suniel

फोटो शूट ने बदल दी थी सुनील शेट्टी की जिंदगी

 

सुनील शेट्टी के पिता जब सफाई कर्मचारी का काम करते थे तो थोडा थोडा पैसा बचा लेते थे , उस पैसो से सुनील शेट्टी के पिता ने एक होटल खोल लिया . इस होटल में वो लोग खाना खाने आते थे जो मुंबई में फिल्मो में काम करने का सपना देख कर आते थे , सुनील शेट्टी भी एक बार किसी मगज़ीन की शूटिंग में गए थे . वहा एक मशहूर डायरेक्टर आये हुए थे उन्होंने सुनील शेट्टी में एक हीरो को देखा . बस फिर क्या था उन्होंने अपनी फिल्म के लिए सुनील शेटी को बुक कर लिया बस यही से सुनील शेट्टी की जिंदगी बदल गयी . ये कहा जाता है की सुनील शेट्टी ने वो साड़ी बिल्डिंग खरीद ली जहा उनके पिता किसी समय सफाई कर्मचारी का काम किया करते थे .

father

Leave a Comment