ग़दर 2 ने रिलीज़ होने से पहले ही कमा लिए इतने पैसे की आपने सोचा भी ना होगा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों सालो पहले सनी देओल की फिल्म ग़दर  आई थी लेकिन अब बहुत सालो बाद उस फिल्म का सेकंड पार्ट आ गया है जिसका नाम दिया गया ग़दर 2 . आपको बता दे की आज यानी 11 अगस्त को ये फिल्म पुरे हिंदुस्तान में रिलीज़ हो रही है लेकिन इस फिल्म ने दूसरी फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ दिया हे . ये कहा जा रहा है की रिलीज़ से पहले ही सनी देओल की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में शारुख खान की फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है . अगर इस हिसाब से बुकिंग चलती रही तो ये के जी ऍफ़ फिल को भी बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ देंगी .

 

ग़दर 2 ने रिलीज़ से पहले ही कमा लिए करोड़ो रुपये

 

सनी देओल की गदर 2 फिल्म को काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है रिलीज़ होने से पहले ही , ये कहा जा रहा है की रिलीज़ से पहले ही इस फिल्म ने 35 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए है . ग़दर 2 फिल्म बनाने के तक़रीबन 70 करोड़ रुपये खर्च हो चुके है , और इसकी प्रमोशन में तक़रीबन 15 करोड़ रुपये खर्च हो चुके है . यानी की कुल मिला कर इस फिल्म पर अब तक 80 करोड़ रुपये का करह हो चूका है , इस फिल्म में सबसे ज्यादा फीस सनी देओल ने ली जो की 20 करोड़ रुपये है .

patel

ग़दर 2 तोड़ सकती है दूसरी फिल्मो का रिकॉर्ड

 

मीडिया में रिपोर्ट आ रही है की ग़दर 2 एक साथ 4 हजार से लेकर 5 हजार तक की स्क्रीन पर रिलीज़ हो सकती है , इससे पहले शारुख खान की पठान फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली थी . लेकिन अब ये कहा जा रहा है की इस फिल्म की लगभग 3 लाख टिकट बुक हो चुकी है जो की बहुत बड़ा आकड़ा है . इस फिल्म को लेकर लोगो में बहुत ही ज्यादा दीवानापन देखा जा रहा है , बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्मे भी रिलीज़ हुई है . लेकिन अक्षय कुमार की omg 2 को ग़दर 2 ने काफी पीछे छोड़ दिया है कमाई के मामले में .

About admin

One comment

  1. Aap bahut acche logo Ho

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *