अजय देवगन के पीछे ये दो अभिनेत्री थी दीवानी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड की अभिनेत्री के बीच कैट फाइट और आपसी मनमुटाव की खबरें आज से ही नहीं बल्कि काफी पहले से ही सामने निकल करके आ रही है। अभिनेत्री के बीच अक्सर किसी अभिनेता को लेकर के बाद विवाद हो ही जाता है और यह कोई बड़ी बात भी नहीं है। कुछ ऐसा ही 90 के दशक में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के बीच भी हो गया था।

रवीना टंडन

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करती थी और एक बार कुछ ऐसा मामला हो गया था कि दोनों के बीच हाथापाई की नौबत भी पैदा हो गई थी और इन सभी की वजह एक ऐसे अभिनेता थे जो आज भी फिल्मों में धुआंधार कम कर रहे हैं। उस अभिनेता का नाम है अजय देवगन, जिसकी वजह से रवीना टंडन और करिश्मा कपूर एक दूसरे के दुश्मन हो गई थी।

अजय देवगन

अजय-रवीना-करिश्मा का लव ट्रायएंगल

जानकारी के अनुसार एक समय ऐसा था, जब अजय देवगन और रवीना टंडन की काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी और दोनों के द्वारा बहुत सारी फिल्में एक साथ करी गई थी। जैसे की दिलवाले इत्यादि और दोनों के बीच रिश्तों की खबरें भी तब के समय में काफी ज्यादा वायरल हो रही थी।

अजय देवगन

परंतु किसी बीच करिश्मा कपूर की एंट्री इन दोनों के बीच में होती है और अजय देवगन की नजदीकी करिश्मा कपूर से बढ़ने लगती है और इन दोनों ने एक साथ कई फिल्में भी साइन कर ली थी और व्यक्तिगत जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे थे, परंतु जब रवीना को इस बात की जानकारी हुई, तो वह गुस्से से आग बबूला हो गई और यही कारण है कि करिश्मा और रवीना के बीच कड़वाहट पैदा होना चालू हो गई।

रवीना टंडन

हाथापाई तक आ गई थी नौबत

साल 1994 में एक फिल्म आई थी, जिसका नाम अंदाज अपना अपना था। इस फिल्म के अंदर रवीना और करिश्मा ने एक साथ काम किया था, परंतु मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच कड़वाहट इतनी अधिक बढ़ गई थी कि, वह दोनों एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती थी।

करिश्मा कपूर

ऐसे में डायरेक्ट को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। हालांकि किसी प्रकार से फिल्म की शूटिंग को डायरेक्टर के द्वारा पूरा किया गया। वहीं फिल्म आतिश के एक गाने की शूटिंग के दरमियान दोनों एक्ट्रेस हाथापाई पर उतर आई थी। इस बात का जिक्र फराह खान के द्वारा किया गया है जो कोरियोग्राफर और डायरेक्टर है।