Bigg Boss 17: कितनी सम्पति के मालिक है दो पत्नियों वाले अरमान मालिक , ले रहे बिग बॉस में हिस्सा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Bigg Boss 17 :  लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रम बिग बॉस 17 में फेमस यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक पार्टिसिपेट करेंगे। इनका नाम भी कंफर्म माना जा रहा है। अरमान अपनी पत्नी पायल मलिक के साथ इस कार्यक्रम में पार्टिसिपेट करेंगे। सोशल मीडिया पर अरमान काफी अधिक लोकप्रिय है और अक्सर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं।

अरमान मलिक

बिग बॉस सीजन 17 को सलमान खान के द्वारा ही होस्ट किया जाएगा और इस बार बिग बॉस सीजन 17 में बड़े-बड़े स्टार दिखाई पड सकते है, जिसमें से कुछ सोशल मीडिया के स्टार भी शामिल है। साल 2023 में 15 अक्टूबर को बिग बॉस का भव्य प्रीमियर होने वाला है। अगर किसी भी कारण की वजह से आप इसे टीवी पर देखने से भूल जाते हैं, तो आप जियो सिनेमा एप्लीकेशन पर भी इसे देख सकते हैं। बिग बॉस सीजन का टेलीकास्ट आप कलर्स टीवी पर देख सकेंगे।

अरमान मलिक

दर्शक काफी बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर अबकी बार बिग बॉस में कौन-कौन से लोग होंगे। बताना चाहते हैं की, लोकप्रिय यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा होंगे और उनकी पत्नी पायल मलिक भी कार्यक्रम में दिखाई पड़ेगी।

अरमान मलिक

बिग बॉस 17 में नजर आएंगे यूट्यूबर अरमान मलिक

अरमान मलिक के द्वारा दो शादियां की गई है, जिनमें से उनकी एक पत्नी का नाम कृतिका मालिक और दूसरी का नाम पायल मालिक है। साल 2011 में इन्होंने शादी की थी और शादी के पश्चात इनका एक बेटा भी हुआ है और बाद में आगे चलकर के अरमान ने बिना पायल को तलाक दिए हुए कृतिका मालिक से भी विवाह कर लिया और अब यह सभी एक ही घर में हंसी खुशी से रहते हैं और वीडियो क्रिएट करके उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। बताना चाहते हैं कि, अरमान मलिक के बिग बॉस कार्यक्रम में आने पर बिग बॉस की टीआरपी में अच्छा खासा इजाफा हो सकता है।

अरमान मलिक

अरमान मलिक कितने करोड़ के मालिक है?

2.3 मिलियन सब्सक्राइबर अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल पर हैं और उनके अनुसार वह एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर है। इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें, तो इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.6 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा उनकी दोनों ही पत्नियों के भी सोशल मीडिया पर अकाउंट है, जिन्हें हजारों लोगों के द्वारा फॉलो किया जाता है।

अरमान मलिक

इनके पास एक आलीशान घर है, जिसमें सभी महंगी चीज लगाई गई है। जानकारी के अनुसार इनकी टोटल संपत्ति 10 करोड़ से लेकर के 15 करोड़ के आसपास में है और हर महीने की कमाई अरमान मलिक की ₹3 लाख के आसपास में है। इनकी कमाई का मुख्य जरिया ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग है। इन्होंने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की हुई है।