bihar
bihar

बिहार में बीजेपी विधायक के बेटे को पहुचाया ऊपर वाले के पास , मोदी ने कर दिया बड़ा एलान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बिहार में पुलिस और सुरक्षा बल अपनी पूरी तैयारी में है, क्योंकि जल्द ही PM मोदी 109 किलोमीटर लम्बी इंडियन ऑइल की मुजफ्फरपुर मोतिहारी LPG पाइपलाइन का उद्घाटन करने आ रहे है. इसके साथ ही कटिहार में दिनदिहाड़े भाजपा विधायक कविता पासवान के भतीजे की हत्या का मामला भी सामने आया है. विधायक कविता के भतीजे का नाम नीरज है जिसकी आंख और सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. ये घटना बुधवार सुबह नगर थाना क्षेत्र के संग्राम संघ चौक की है.

बताया जा रहा है कि नीरज का इंतज़ार पहले से ही घात लगाये 2 अपराधी कर रहे थे. घटना के बाद वहां हडकम्प मच गया  और लोगो की भीड़ जमा हो गयी. लोगो ने नीरज को फौरन पास के होस्पिटल में भर्ती करवाया लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही नीरज दम तोड़ चुके थे. नीरज पासवान को अपराधी छवि वाला बताया जा रहा है जोकि कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. फिलहाल मामले की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

दुबारा बिहार आयेंगे प्राइम मिनिस्टर

बताया जा रहा है कि कटिहार में पूर्व मेयर शिवराज पासवान की हत्या में नीरज का नाम शामिल था. जिसके बाद उसे गिरफतार किया गया था और ये हाल ही में जेल से छुटकर बाहर आया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आज से करीब 3 साल पहले कटिहार निगम के मेयर शिवराज पासवान की हत्या बाइक सवारों ने कर दी थी. घात लगाये बैठे अपराधीयों ने उनपर गोलिया बरसानी शुरू कर दी और उनका शरीर गोलियों से छलनी कर दिया था.

इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गये थे, लेकिन पुलिस ने इस केस में कुछ नाम दर्ज किये जिसके तहत नीरज को दोषी मानकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि PM मोदी आज बिहार आ रहे है और 5 दिन में वे दूसरी बार बिहार का दौरा करने वाले है. यहाँ वे 12800 करोड़ की विकास परियोजना की सौगात देंगे.

 

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .