रात में कमरे में घुसता है , पीछे दोडो तो हो जाता है गायब , श्मशान में से निकलते देखा लोगो ने

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Haryana News : कई बार ऐसा कुछ हो जाता है जिसका कारण हमे समझ नहीं आता , ऐसा ही एक मामला देखने में सामने आ रहा है हरियाणा के जिले अम्बाला के दुखेड़ी गाव में . वहा पर एक आदमी आधी रात में आता है जो धोती और कुर्ता डाले हुए होता है और साथ ही साथ सर पर लोहे का हेलमेट डाला हुआ होता है . वो आदमी श्मशान में से निकल कर आता है और सबसे पहले मंदिर और खेड़े में दिया जला कर पूजा करता है .

 

दुखेड़ी गाव के लोग दहशत में

 

गाव के ही एक आदमी ने बताया की उनका घर गाव में एक कोने में है और वहा पर कैमरा भी लगा हुआ है . उस कैमरे में आप देख सकते है की वो आदमी शमशान घात में घुसता है और लोग उसका पीछा करते है लेकिन फिर वो अचानक गायब हो जाता है . लोगो ने पहरा सख्त किया हुआ है फिर भी वो आदमी पकड़ में नहीं आ रहा है . जिसके कारण गाव के लोग काफी चिंता में है और परेशान दिखाई दे रहे है .

news

कोशिश करने के बाद भी नहीं आ रहा पकड़ में

गाव के सरपंच का कहना है की 26 अक्टूबर से इन मामलो की शुरुवात हुई है , जब वो एक आदमी के घर गया और वहा की लाइट बंद कर दी . फिर वो दुसरे आदमी के घर घुसा वहा की भी लाइट बंद कर दी , फिर तीसरे घर में घुसा और एक औरत को उसने हाथ से पंजा मारा . लोगो ने उसका पीछा भी किया लेकिन वो आदमी कही गायब हो जाता है , इसके कारण गाव के लोग काफी दहशत में है . गाव के नौजवान लडको द्वारा अब गाव में पहरा भी लगाया जा रहा है लेकिन फिर भी वो पकड में नहीं आ रहा है .

गाव के सरपंच का कहना की उस आदमी में कुछ शक्ति है जिसके कारण वो पकड़ में नहीं आ रहा है . उन्होंने पुलिस को भी इस मामले से अवगत करवा दिया है और वो भी गाव में गस्त लगा रही है उसके बावजूद वो अभी पकड़ से दूर है .