पाकिस्तान के इस खिलाडी ने बोल दिया की विराट कोहली मतलबी है , जानिये पूरा मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Virat Kohli Century : भारत में क्रिकेट का जो वर्ल्ड कप हो रहा है उसमें विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन देखते ही बनता है. बहुत समय पहले क्रिकेट का भगवान सचिन तेंदुलकर को माना जाता था अब उसे परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं महान बल्लेबाज विराट कोहली. आपको बता दें कि दो-तीन दिन पहले भारत का साउथ अफ्रीका के साथ मैच हुआ था जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) ने वह कारनामा कर दिया जो शायद दूसरा बल्लेबाज ना कर पाए. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जो शतक बनाया उसके बाद उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी करनी है. उनके इस रिकार्ड बनाने के बाद दुनिया भर से लोग उनको बधाई दे रहे हैं लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज उनकी आलोचना कर रहे हैं और उनको सेल्फिश बता रहे हैं.

 

मोहम्मद हफीज ने बताया विराट कोहली को सेल्फिश

 

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे पहले दो मैच में वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.जिस दिन भारत का साउथ अफ्रीका के साथ मैच था उसी दिन ही विराट कोहली का जन्मदिन था. उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन शतक लगाया जिसके कारण वह सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड के बराबरी कर पाए . बहुत से लोगों ने उनको बधाई दिए लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने उनको मतलबी कर दे दिया. उन्होंने कहा कि यह दूसरा मौका है जब विराट कोहली ने अपने शतक बनाने के लिए टीम का जितना ताक पर रख दिया.

mohamed hafij

मोहम्मद हफीज ने की रोहित शर्मा की तारीफ

 

मोहम्मद हफीज ने एक तरफ तो विराट कोहली (Virat Kohli) की बुराई की है तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा की उन्होंने जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि यह तीसरी बार है जब उन्होंने वर्ल्ड कप में अपने रिकार्ड को पहले पायदान पर रखा टीम को नहीं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में वह 49 ओवर में एक रन लेकर अपना शतक पूरा किया . ऐसा करके उन्होंने टीम को प्राथमिकता नहीं दी , जबकि दूसरी तरफ उन्होंने रोहित शर्मा की तारीफ़ की. उन्होंने कहा की रोहित शर्मा भी अपने शतक लगा सकते थे लेकिन उन्होंने टीम की जित में ही अपनी जित समझी .

Comments are closed.