हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का इंटरव्यू लेने आये पत्रकार के कार के टायर उडाये च्रोरो ने , लोगो ने लिए मजे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आपने एक कहावत तो सुनी होगी की दिया तले अँधेरा लेकिन इसका कभी उदहारण नहीं देखा होंगा , लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताते है जिसको सुन कर आप मजे लेंगे . ये मामला हरियाणा के करनाल का है जहा पर एक पत्रकार के साथ ऐसा कुछ हो गया की लोगो ने मजे ले डाले . वो पत्रकार हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का इंटरव्यू लेने गया था लेकिन जब उसने बाहर आके अपने कार के टायर देखे तो तो चारो टायर गायब थे .

 

पत्रकार ने पोस्ट किया विडियो एकस पर

 

उस पत्रकार ने जब बाहर आकर देखा की चोरो ने उसकी गाडी के दोनों टायर चुरा लिए तो उसने इसकी विडियो बना ली और इसको सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया . साथ ही साथ उसने ये पूछा की क्या दोस्तों ये पत्रकारिता पर हमला नहीं माना जायेंगा , में तो यहाँ सिर्फ मनोहर लाल खट्टर का इंटरव्यू लेने आया था .

पत्रकार ने बताया की वो एक करनाल के एक गाव में आये थे और उन्होंने 12 बजे गाडी खड़ी की थी और सुबह 4 बजे देखा तो उनकी गाडी के चारो टायर गायब है . उनकी गाडी ईंटो पर खड़ी है सबसे बुरा तो उनको ये लगा की उनकी गाडी के वाइपर के ब्लेड भी वो निकाल कर ले गए . उन्होंने कहा की आज उन्होंने मनहोर लाल खट्टर और कांग्रेस के नेता का इंटरव्यू लेना था और हमारे साथ उससे पहले या काण्ड हो गया . उन्होंने पूछा की यही है हरियाणा के अच्छे तंत्र की मिसाल , अगर मेरे साथ ये हो सकता है तो किसी के साथ भी हो सकता है .